शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म कबीर सिंह की शूटिंग में जी जान से जुटे हुए है । कबीर सिंह, विजय देवरकोंडा अभिनीत अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है । जब से इस फ़िल्म का टीजर रिलीज हुआ है तब से इस फ़िल्म के लिए प्रत्याशा और ज्यादा बढ़ गई है । इश्क विश्क के बाद एक बार फ़िर शाहिद कपूर कॉलेज स्टूडेंट के रूप में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में शाहिद एक गुस्सैल शराबी, नशेड़ी का किरदार निभा रहे है । और ऐसे किरदार को निभाने के लिए शाहिद को हद से ज्यादा मेहनत करनी पड़ रही है । फिल्म में शराबी सर्जन का रोल निभाने के लिए शूटिंग के दौरान शाहिद ने कई सारी सिगरेट-बीड़ी फूंकी ।

कबीर सिंह बनने के लिए शाहिद कपूर को रोजान पीनी पड़ी 20 सिगरेट-बीड़ी

कबीर सिंह के लिए शाहिद कपूर ने पहले बढ़ाया फिर घटाया अपना वजन

फ़िल्म कबीर सिंह में गुस्सैल शराबी, नशेड़ी कबीर बनने के लिए शाहिद ने अपनी असल जिंदगी में कबीर को अपने अंदर समा लिया है ताकि वह किरदार के साथ न्याय कर पाए । एंग्री यंग मैन वाले लुक के साथ शाहिद को कॉलेज बॉय और फिर एक डॉक्टर का रोल करना था । इसके लिए शाहिद ने पहले 8 किलो वजन बढ़ाया ताकि वे एक शराबी की तरह दिख सकें । बाद में कॉलेज स्टूडेंट वाला लुक पाने करीब 12 किलो वजन घटाया ।

बता दें कि, उड़ता पंजाब के बाद एक बार फिर शाहिद को नशा करते हुए दिखाया जाएगा । इस बारें में बात करते हुए शाहिद ने कहा कि, 'मैं स्मोकिंग का विज्ञापन नहीं कर रहा । लेकिन किरदार के लिए मुझे यह करना पड़ा । रोजाना शूटिंग के दौरान 20 सिगरेट पीता था। इसलिए मुझे घर में अपने बच्चों के पास जाने से पहले दो घंटे लगते थे फ्रेश होने में, ताकि स्मोकिंग की गंध मुझसे न आए ।'

यह भी पढ़ें : खुलासा : तारा सुतारिया के हाथ से फ़िसली अर्जुन रेड्डी कियारा आडवाणी ने लपकी

संदीप वंगा द्दारा निर्देशित कबीर सिंह में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल जून में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।