बॉलिवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, जो जल्द ही करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है, ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही स्टारडम हासिल कर लिया है । अनन्या पांडे की पहली बॉलीवुड फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 भले ही सिनेमाघरों में 10 मई को रिलीज हो रही हो लेकिन उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग और लोकप्रियता किसी बी बड़ी अभिनेत्री से कम नहीं है । ये कहना गलत नहीं होगा कि अनन्या पांडे की खूबसूरती उन्हें फ़ैंस के बीच लोकप्रिय बनाने में सबसे बड़ा रोल अदा कर रही है । इतना ही नहीं अनन्या के लिंक-अप की खबरें भी उनके डेब्यू से पहले आ गई ।

अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन के लिए अपनी 'लव फ़ीलिंग्स' को कबूल किया

 

 

अनन्या पांडे को कार्तिक आर्यन पसंद हैं

अनन्या और कार्तिक आर्यन की बढ़ती नजदीकी बी-टाउन की सबसे चर्चित खबरों में से एक है । और जब इस बारें में अनन्या से पूछा गया तो उन्होंने बिना किसी झिझक के अपने प्यार को कबूल कर लिया । अन्न्या, जो इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के प्रमोशन में व्यस्त है, से जब पूछा गया कि, कार्तिक आर्यन के साथ उनके रोमांस की खबरों पर वह क्या कहना चाहेंगी । इस पर अनन्या ने कहा कि, वो अभी महज मैं 20 साल की हूं और बीस साल की लड़की को किसी पर क्रश हो ही सकता है । अगर उन्हें कोई अच्छा लगेगा तो वो बोलेंगी । ये नहीं कहेंगी वे जस्ट गुड फ़्रेंड्स हैं । इसके अलावा अनन्या ने कार्तिक के लिए कहा कि वह उन्हें पसंद हैं ।

कार्तिक के साथ अपने रिश्ते को छुपाएंगी नहीं अनन्या

अनन्या मे क्लीयर किया कि जब वो लोगो के के इंटरव्यू देखती हैं और इस दौरान उनसे उनके प्यार-रोमांस के बारे में पूछा जाता है और वे कहते हैं, वी आर जस्ट गुड फ्रेंड्स तो उन्हें कभी यकीन नहीं होता । इसलिए अगर वो अपने और कार्तिक को लेकर ऐसा कहेंगी तो लोग मानेंगे ही नहीं ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: सारा अली खान या अनन्या पांडे ? कार्तिक आर्यन ने बताया कि उनका मन किधर है (Watch Video)

बता दें कि कार्तिक और अनन्या जल्द ही पति पत्नी और वो के रीमेक में साथ नजर आने वाले है । और कार्तिक के साथ फ़िल्म करने को लेकर अनन्या बहुत उत्साहित है और खुद को काफ़ी लकी भी मानती है । अनन्या ने माना कि कार्तिक के साथ उनका एक अलग तरह का कम्फर्ट है । लेकिन इसी के साथ अनन्या ने यह भी कहा कि वह कार्तिक के साथ उनके रिश्ते को कोई नाम नहीं देना चाहती, मगर इतना जरूर कह सकती हैं कि वह उनके लिए स्पेशल हैं और बहुत क्यूट हैं ।