एशिया के सबसे अमीर शख़्सियत मुकेश अंबानी ने अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी । प्री-वेडिंग के बजट से लेकर इसमें आने वाले तमाम गेस्ट्स, हर कोई एकदम ख़ास था । अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन गुजरात के जामनगर में पूरे 3 दिन तक चला । इस सेलिब्रेशन में बिजनेस सेक्टर होराजनीतिक जगत होखेल जगत हो या फिर फिल्म इंडस्ट्री समेत सभी सेक्टर्स की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने मौजूदगी से चार चांद लगाए ।  प्री-वेडिंग फ़ंक्शन के आख़िरी दिन यानी 3 मार्च को देश-विदेश से तमाम सिंगर्स ने यहाँ परफॉर्म किया । अमेरिकन सिंगर एकॉन भी इस समारोह में परफॉर्म करने जामनगर पहुंचे थे और इस दौरान सलमान खान और शाहरुख खान ने एकॉन के साथ अपनी स्टेज परफॉरमेंस देकर धमाल मचा दिया ।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फ़ंक्शन में इंटरनेशनल पॉप स्टार एकॉन के साथ सलमान खान का रॉकिंग परफॉरमेंस ; पंजाबी ढोल बीट्स पर दिखाए डांस मूव्स

एकॉन के साथ सलमान खान की धमाकेदार परफॉरमेंस

जहां अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फ़ंक्शन के पहले दिन यानी 1 मार्च को रिहाना ने परफॉर्म किया था । वहीं, आखिरी दिन श्रेया घोषाल, सुखबीर सिंह, सुखविंदर, नीति मोहन, अरिजीत सिंह, उदित नारायण जैसे देश के बड़े सिंगर्स ने परफॉर्म किया । इस दौरान अमेरिकन सिंगर एकॉन भी अंबानी के फ़ंक्शन में चार चाँद लगाने इंडिया आए ।

एकॉन के साथ सलमान खान की मस्ती और बॉण्डिंग ने महफ़िल लूट ली । सलमान का इंटरनेशनल सिंगर एकॉन के साथ शो रॉक करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है । सलमान खान और एकॉन की म्यूजिकल जुगलबंदी ने जामनगर, गुजरात में हो रहे प्री-वेडिंग बैश में शो को अपने नाम कर लिया । दोनो ने इस दौरान सुखबीर के मशहूर गानेगल बन गईपर एक सुरीला और एनर्जेटिक फ्यूजन को क्रिएट किया ।  स्टेज पर सलमान के साथ अनंत अंबानी भी थे । मेगास्टार इस मौके पर अपनी धुन में थे और बैश में बेजोड़ एनर्जी लाने के लिए हेडलाइंस भी बना रहे हैं ।

एकॉन के साथ शाहरुख खान ने रा वन की याद ताज़ा करते हुएछम्मक छल्लोपर परफ़ॉर्म किया । इतना ही नहीं शाहरुख के साथ उनकी बेटी सुहाना खान, गौरी खान, राधिका मर्चेंट, सलमान खान और शनाया कपूर ने भी जमकर ठुमके लगाए । एकॉन के साथ शाहरुख की परफॉरमेंस के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे हैं ।

बता दें किअंबानी के बुलावे पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिन के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंपकतर के प्रधानमंत्री मोहम्मद बिन अब्दुल रहमान बिन जसीम अल थानीमाइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्समार्क जुकरबर्गसीरम इंस्टीट्यूट के अदार पूनावालामहिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रासचिन तेंदुलकररजनीकांतमहेंद्र सिंह धोनीहार्दिक पांड्या समेत तमाम बड़ी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं । भारत के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फ़ंक्शन से पहले जामनगर हवाई अड्डे को 10 दिनों के लिए अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का दर्जा दिया गया है ।