क्रू का लेटेस्ट टीज़र सच में एक दिलचस्प कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर है। ऐसे में फिल्म के आने वाले गानेनैनाने पहले ही दर्शकों ध्यान अपनी ओर खींचा है. और फैंस उसके पेप्पी बीट्स का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं । इतना ही नहीं दर्शकों के बीच म्यूजिक पावरहाउस दिलजीत दोसांझ और बादशाह के साथ आने की खबर ने भी उत्साह को और बढ़ा दिया है। ऐसे में अब फिल्म की रिलीज़ को लेकर हो रही चर्चा को और बढ़ाते हुए, करीना कपूर खान ने कल रिलीज़ होने वाले गाने 'नैना' का आकर्षक टीज़र शेयर किया है।

करीना कपूर खान ने क्रू के गाने ‘नैना’ के नए टीज़र में अपने हॉट लुक की दिखाई एक झलक

करीना कपूर खान का हॉट अवतार

नैनाके इस दिलचस्प झलक में, करीना अपने चार्म और एलिगेंस, से दर्शकों को मोहित कर रही हैं। एक दिल को धड़काने वाले हरे रंग के डेरिंग स्लिट वाले गाउन में, बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस झलक को देख यह कहना गलत नहीं होगा कि यह एक यादगार सिनेमा होने वाला है, और यह गाने की रिलीज़ को लेकर उत्सुकता को और बढ़ा देता है।

करीना ने टीज़र शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “सभी यात्री ध्यान दें ! साल का सबसे हॉट ट्रैक नज़दीक है । #NainaSong, कल रिलीज़ होगा !”

क्रू एक यादगार सिनेमेटिक अनुभव को पेश करने के लिए तैयार हो रही है, जो दर्शकों को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित 'क्रू' बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क के लिए एक बड़ी रिलीज होने के लिए तैयार है, और 29 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। तो तैयार हो जाइए एक सिनेमेटिक सफर के लिए जैसे कभी न देखा गया है, क्योंकि क्रू उड़ान भरते ही सिर्फ कमाल नहीं बल्कि शानदार सफर का एहसास दिलाएगी।