1. इंशाल्लाह में सलमान खान हम दिल दे चुके सनम के बाद अपने अभी तक के सबसे रोमांटिक अवतार में दिखाई देंगे । आमतौर पर, सलमान खान प्यार में मात खाए हुए आक्रामक किरदार को निभाते हुए नजर आते है । लेकिन इंशाल्लाह में पहली बार वह फ़ुल-फ़्लैजेड रोमांटिक अवतार निभाते हुए दिखाई देंगे ।

सलमान खान और आलिया भट्ट की इंशाअल्लाह के बारें में ये 7 अनसुनी बातें कोई नहीं जानता होगा

संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह में सलमान खान का कभी न देखा गया अवतार

2. आलिया भट्ट और सलमान खान इस फ़िल्म में एज-चैलेंज्ड कपल की भूमिका में नजर नहीं आएंगे । इंशाअल्ला की कहानी एक इंटेस प्रेम कहानी है जिसमें कोई बच्चा नहीं है । है तो सिर्फ़ प्रेम ।

3. क्योंकि सलमान, आलिया के बचपन के पहले क्रश थे, इसलिए वह सलमान के साथ शूटिंग शुरू करने से पहले खुद को 'सामान्य' महसूस कराने की तैयारी में जुट गई है । आलिया सिर्फ अपने अभिनय कौशल पर भरोसा कर रही है । जब वह सेट पर सलमान से मिलेंगी, तब वह ऐसे बिहेव करेंगी कि सलमान के साथ वह काफ़ी सहज है और सलमान के साथ काम करना कोई बड़ी बात नहीं है ।

4. क्योंकि इंशाअल्लाह एक पूरी तरह रोमांटिक फ़िल्म है इसलिए इसमें 7 रोमांटिक गाने होंगे जिन्हें निर्देशक संजय लीला भंसाली ने कंपोज किया है । मुझे इनमें से कुछ गाने सुनने का सौभाग्य मिला है । जिन्हें सुनकर मैं ये कहना चाहूंगा कि इन गानों का संगीत बहुत अच्छा और समझने लायक होगा । इंशाअल्लाह का म्यूजिक इतिहास रच देगा ।

आलिया भट्ट के करियर को अलग लेवल पर ले जाएगी इंशाअल्लाह

5. इंशाल्लाह के कुछ हिस्सों की शूटिंग अमेरिका में होगी । संजय लीला भंसाली ने अभी तक अपनी सिर्फ़ एक फ़िल्म की शूटिंग विदेश में की है और वो है-हम दिल दे चुके सनम ।

6. इंशाअल्लाह में सलमान कभी न देखे गए अवतार में दिखाई देंगे । दुख की बात है कि मैं आपको ये नहीं बता सकता कि वह किस किरदार को अदा करेंगे । बस इतना कह सकता हूं कि सलमान ने ऐसा किरदार इससे पहले कभी नहीं निभाया ।

7. आलिया की बात करें तो, इंशाल्लाह में उनका किरदार उनके फ़िल्मी करियर को अलग लेवल पर ले जाएगा । उनकी भूमिका में मासूमियत और स्नेह है । उनका किरदार बच्चे की माफ़िक मासूमियत से भरा है । यह फ़िल्म आलिया के लिए ठीक वैसी ही रहेगी जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए हम दिल दे चुके सनम रही ।