बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान कोरोना लॉकडाउन में अपनी फ़ैमिली के साथ समय बिता रही हैं । सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सारा अली खान अक्सर अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ फ़ोटोज शेयर करती रहती हैं । हाल ही में सारा अली खान ने स्विमिंग पूल की मस्ती भरी फ़ोटोज और वीडियो शेयर किए हैं जिन्हें उनके फ़ैंस खूब पसंद कर रहे हैं ।

निऑन कलर की टू-पीस बिकिनी में सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम संग की पूल मस्ती

सारा अली खान की पूल मस्ती

रक्षाबंधन के फ़ेस्टिवल के दौरान सारा ने स्विमिंग पूल में अपने भाई के साथ मस्ती वाले वीडियो पोस्ट किया है । इस वीडियो में दोनों भाई-बहन की मस्ती साफ़-साफ़ देखी जा सकती है । निऑन कलर की टू-पीस बिकिनी में सारा और इब्राहिम की पूल मस्ती उनके फ़ैंस को खूब भा रही है ।

निऑन कलर की टू-पीस बिकिनी में सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम संग की पूल मस्ती

वर्कफ़्रंट की बात करें तो, सारा जल्द ही वरुण धवन के साथ आगामी फ़िल्म कुली नंबर 1 में नजर आएंगी । कोरोना लॉकडाउन के कारण इस फ़िल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है । और अब कहा जा रहा है कि यह फ़िल्म अगले साल न्यू ईयर के दौरान रिलीज हो सकती है । हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से इस बारें में कोई ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है । इसके अलावा सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ आनंद एल राय की फ़िल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी ।