जाने-माने गायक और संगीतकार अमाल मलिक ने प्रशंसकों को ‘मोहब्बत’ के साथ एक ऑडियो-विजुअल आनंद देने के लिए टी-सीरीज़ के साथ सहयोग किया, जो भूषण कुमार द्वारा निर्मित एक खूबसूरत प्रेम गीत है, जिसमें अमाल और उनकी दोस्त, अभिनेत्री आमना शरीफ हैं, जो पहली बार स्क्रीन पर एक साथ आ रहे हैं। अमाल की खूबसूरत रचना और वायु के बोलों के मिश्रण के साथ, यह गीत निश्चित रूप से सभी को पसंद आएगा । निर्देशक कृष त्रिवेदी ने इसे लद्दाख में शूट किया । अमाल शाहरुख खान के फैन है उन्होंने दृश्यों में ऐसे एलिमेंट को शामिल किया है जो कुछ प्रतिष्ठित दृश्यों की भव्यता और आकर्षण को नमन करता हैं।

अमाल मलिक ने अपने नए टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित गाने ‘मोहब्बत’ में दिखाया अपना शाहरुख खान लव

अमाल मलिक का गाना ‘मोहब्बत’

टी-सीरीज़ के एमडी भूषण कुमार ने कहा, “मोहब्बत एक बहुत ही मधुर प्रेम ट्रैक है और इसमें अमाल के जादू के साथ, मुझे यकीन है कि गीत उनके प्रशंसक के साथ अच्छी तरह से प्रतिध्वनित होगा ।”

अमाल मलिक कहते हैं, “मैंने कुछ समय पहले इस ट्रैक का एक अनप्लग संस्करण गाया था और प्रशंसकों से प्रतिक्रिया ऐसी थी कि मैंने एक पूर्ण ट्रैक पर काम करने का फैसला किया। आमना शरीफ के साथ पहली बार सहयोग करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक उस केमिस्ट्री की सराहना करेंगे जो हम म्यूजिक वीडियो में लेकर आए हैं ।”

आमना शरीफ कहती हैं, “अमाल और मैं 12 साल से दोस्त हैं और आखिरकार हमें इस म्यूजिक वीडियो में साथ काम करने का मौका मिला। मोहब्बत एक कलाकार के रूप में अमाल की बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करती है और मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे ।”

गीतकार वायु कहते हैं, “अमाल मलिक द्वारा रचित मेलोडी को उतनी ही खूबसूरती से लिखना मेरे लिए एक चुनौती थी। मैंने अपने शब्दों के माध्यम से पहले प्यार के जज्बातों को बुनने की कोशिश की है। आशा है कि यह सभी के साथ प्रतिध्वनित होगा ।”

निर्देशक कृष त्रिवेदी ने कहा, “जैसे ही मोहब्बत टाइटल सुनते ही दिमाग में सबसे पहले शाहरुख खान का नाम आता है और फिर उस एरा की खूबसूरत म्यूजिक और रोमांटिक मूवी हमारे ज़हन में आती हैं। मुझे पता था कि मोहब्बत को बॉलीवुड रोमांटिक फिल्म के गाने की तरह ट्रीट किया जाना चाहिए। इस गाने की तैयारी करना एक समृद्ध अनुभव था और मैं अमाल को उनके अमालियंस के लिए एक नए अवतार में पेश करने के लिए विशेष रूप से रोमांचित हूं ।”