अक्षय कुमार ने फ़ाइनली वेलकम फ़्रैचाइजी की तीसरी किश्त, वेलकम टू द जंगल की शूटिंग शुरू कर दी है । फ़िल्म के सेट से अक्षय कुमार ने BTS वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अरशद वारसी, लारा दत्ता और दिशा पाटनी के साथ स्टंट करते हुए नज़र आ रहे हैं ।  सोशल मीडिया पर वेलकम टू द जंगल का ये BTS वीडियो खूब वायरल हो रहा है ।

अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने मैडनेस और फुल मस्ती के साथ शुरू की वेलकम टू द जंगल की शूटिंग ; शेयर किया सेट से BTS वीडियो

अक्षय कुमार ने शुरू की वेलकम टू द जंगल की शूटिंग

शेयर किए गए वीडियो में अक्षय और अरशद वारसी ऊंचाई पर खड़े हैं और लारा दत्ता दोनों को चाबुक मारती हैं । इस दौरान दोनों डिसबैलेंस हो जाते हैं और अक्षय कुमार नीचे गिर जाते हैं ।  फ़िल्म के सेट से इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- “मैडनेस और फुल मस्ती फिर से शुरू हो गई है क्योंकि वेलकम टू जंगल की शूटिंग शुरू हो गई । आप लोगों की ब्लेसिंग्स की जरूरत है ।

कुछ दिन पहले बॉलीवुड हंगामा के एक्सक्लूसिवली खबर दी थी कि, जहां पहले वेलकम टू जंगल की शूटिंग गुजरात में होनी थी वहीं अब यह मुंबई में हो रही है ।  कुछ कारणों सेबड़ौदा शेड्यूल को कैंसिल कर दिया गया ।  

अनाउंसमेंट के साथ ही वेलकम टू द जंगल सुर्ख़ियों में इसलिए आ गई क्योंकि इसमें एक नहीं बल्कि 24 कलाकार एक साथ नज़र आने वाले हैं । इस फ़िल्म में अक्षय कुमारसंजय दत्तसुनील शेट्टीअरशद वारसीपरेश रावलजॉनी लीवरराजपाल यादवतुषार कपूरश्रेयस तलपड़ेकृष्णा अभिषेककीकू शारदादलेर मेहंदीमीका सिंहराहुल देवमुकेश तिवारीशारिब हाशमीइनामुलहकजाकिर हुसैनयशपाल शर्मारवीना टंडनलारा दत्ताजैकलीन फर्नांडीजदिशा पटानी और बाल कलाकार वृहि कोडवारा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे ।