साल 2023 फिल्म व्यवसाय के लिए मिश्रित सौगातें लेकर आया लेकिन निर्माता आनंद पंडित वर्ष की समाप्ति साल की सबसे बड़ी पार्टी के साथ करेंगे । अपने 60वें जन्मदिन और अपनी सफल रियल एस्टेट कंपनी लोटस डेवलपर्स के 20 साल पूरे होने पर , आनंद पंडित साल के सबसे बड़े जश्न का आयोजन कर रहे हैं । झिलमिलाते सितारों की महफ़िल का नेतृत्व करेंगे शाम के मुख्य अतिथि और मेगास्टार अमिताभ बच्चन । आनंद पंडित ने सोशल मीडिया पर उस पल की दिल छू लेने वाली एक झलक पोस्ट की, जब वह बिग बी को आमंत्रित करने के लिए उनके घर गए थे ।

फ़िल्ममेकर आनंद पंडित के 60वें जन्मदिन के ग्रैंड सेलिब्रेशन में अमिताभ बच्चन होंगे चीफ़ गेस्ट : “बिग बी की फ़िल्म त्रिशुल ने किया मेरा फ़िल्ममेकिंग का सपना पूरा”

अमिताभ बच्चन होंगे चीफ़ गेस्ट

सूत्रों का कहना है कि दोनों एक-दूसरे को कई साल से जानते हैं और बहुत ही करीबी रिश्ते में बंधे हैं. बच्चन जो शायद ही कभी सार्वजनिक कार्यक्रमों या निजी पार्टियों में शामिल होते हैं, पंडित के जन्मदिन समारोह की शोभा बढ़ाएंगे। वह पंडित के साथ एक करीबी व्यावसायिक रिश्ता भी रखते हैं और उन्होंने उनकी फिल्मों 'चेहरे' और 'फक्त महिलाओ माते' में भी काम किया है।

इस खबर ने उद्योग जगत में काफी हलचल पैदा कर दी है और अब सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि 2023 की सबसे जोशीली पार्टी में और क्या होने जा रहा है।