ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया जिसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया । कोरोना को हराकर घर लौंटी ऐश्वर्या राय बच्चन ने अब अपने फ़ैंस का शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में उनके लिए प्रार्थना की । अभिषेक बच्चन ने खुद ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना नेगेटिव होने की जानकारी दी थी ।

कोरोना को मात देकर घर लौटीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने फ़ैंस का शुक्रिया अदा कर कहा, ‘आपकी हमेशा ऋणी रहूंगी’

ऐश्वर्या राय बच्चन ने फ़ैंस का आभार जताया

ऐश्वर्या ने हाथ जोड़ते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक फ़ोटो शेयर कर लिखा है कि, “मेरी डार्लिंग एंजेल आराध्या, पा, अभिषेक और मेरे लिए की गई सभी की दुआओं और प्यार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया । इस सबके लिए अभिभूत हैं, हमेशा ऋणी रहेंगे । आप सभी का भगवान भला करे ।आप सभी की सलामती के लिए मेरी दुआएं । सलामत रहें और सुरक्षित रहें । मैं आप सभी से बेहद प्यार करती हूं ।”

अमितभ बच्चन हुए इमोशनल

वहीं बता दें कि अभी अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन नानावटी अस्पताल में रहकर कोरोना का इलाज करा रहे हैं । हालांकि दोनों की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है । अस्पताल में रहकर भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अमिताभ ने भी ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना नेगेटिव होने पर खुशी जताई । अमिताभ ने इमोशनल होकर लिखा, “अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को,अस्पताल से मुक्ति मिलने पर, मैं रोक ना पाया अपने आंसू । प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार ।” इसी के साथ अमिताभ ने ये भी बताया कि अस्पताल से जाते वक्त आराध्या ने अपने दादा से कहा था कि, रोना मत, आप जल्दी घर आओगे ।

यह भी पढ़ें : ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन हुईं कोरोना निगेटिव, अभिषेक बच्चन ने शेयर की गुड न्यूज