कोरोना संकटकाल के दौरान लगभग तीन महीने बाद एक बार फ़िर से टीवी शोज की शूटिंग शुरू हुई तो कपिल शर्मा ने भी अपने लोकप्रिय कॉमेडी शो द कपिल शर्मा के नए एपिसोड की शूटिंग को अपनी टीम के साथ शुरू कर दिया है । कोरोना वायरस संबंधी गाइडलाइंस का पालन करते हुए कपिल शर्मा की टीम ने शूटिंग की । अब इस शो के नए एपिसोड 1 अगस्त से ऑनएयर होंगे । कपिल के शो के पहले मेहमान कोराना संकटकाल के रियल सुपरहीरो सोनू सूद होंगे । कपिल ने एक नए लुक के साथ फ़िर से अपने शो की शूटिंग शुरु की है ।

न्यू लुक के साथ कपिल शर्मा लेकर आ रहे हैं कॉमेडी की ‘वैक्सीन’, सोनू सूद के साथ फ़िर शुरू किया द कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा के शो का पहला एपिसोड सोनू सूद के साथ शूट हुआ

लॉकडाउन की वजह से घर में बंद कपिल इतने दिनों से दाढ़ी में नजर आ रहे थे । अब वह इस शो के लिए क्लीन शेव हो चुके हैं और तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं । कपिल ने अपने मेकअप रूम से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें आर्टिस्ट पीपीई किट में नजर आ रहे हैं । इस पोस्ट में कपिल ने उन्हें क्लीन शेव करने के लिए उनलोगों को थैक्स कहा है, लेकिन मजेदार बात यह है कि उन्हें पता ही नहीं चला कि इन किट के अंदर कौन-कौन थे । अपनी इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कपिल ने अपने चिर-परिचित अंदाज में लिखा, ‘इन दोनों जेंटलमैन को शुक्रिया, जिन्होंने दाढ़ी से लेकर क्लीन शेव तक की जर्नी में मेरी मदद की, पर बताया अभी भी नहीं कि ये लोग कौन हैं।’

सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुए शो के फ़ॉर्मेट में कुछ बदलाव किए गए हैं जैसे अब शो में लाइव ऑडियन्स को नहीं बुलाया जाएगा । सोनू के साथ शूट किए गए कपिल के इस शो के जब टीजर रिलीज किए गए तो इसने लोगों के मन में इस एपिसोड के प्रत्याशा को और बढ़ा दिया ।

न्यू लुक के साथ कपिल शर्मा लेकर आ रहे हैं कॉमेडी की ‘वैक्सीन’, सोनू सूद के साथ फ़िर शुरू किया द कपिल शर्मा शो

टीजर में नजर आया कि शो में कपिल सोनू सूद के उस सफर की झलकियां दिखा रहे हैं जिसमें उन्होंने न जाने कितने लोगों को लॉकडाउन में उनके घर वापस भेजने का काम किया । इस मिशन में उन्होंने खुद चाहे जितनी तकलीफें सही हों लेकिन लोगों को वापस उनके परिवार वालों के पास भेज दिया ।

न्यू लुक के साथ कपिल शर्मा लेकर आ रहे हैं कॉमेडी की ‘वैक्सीन’, सोनू सूद के साथ फ़िर शुरू किया द कपिल शर्मा शो

शो पर जब लोगों के सोनू सूद को दुआएं देने की झलकियां चलाई गईं तो सोनू सूद खुद भी काफी ज्यादा इमोशनल होते नजर आए । इतना ही नहीं कपिल और अर्चना पूरण सिंह ने खड़े होगर सोनू सूद को ट्रिब्यूट दिया ।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा ने अपने शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू तो कर दी है लेकिन उन्हें एक उलझन है…