11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 12 जुलाई को ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाईं गई थी । जहां बढ़ती उम्र के चलते अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावती अस्पताल में उनके बेटे अभिषेक बच्चन के साथ एडमिट कराया गया वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को कोरोना के गंभीर लक्षण नहीं थे । जिसके चल्लते उन्हें घर में ही क्वारंटीन किया गया । लेकिन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के 5 दिनों बाद ऐश्वर्या और आराध्या को भी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया । और अब अभिषेक बच्चन ने गुड न्यूज शेयर करते हुए जानकारी दी है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के कोरोना निगेटिव आने के बाद उन्हें नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है ।

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन हुईं कोरोना निगेटिव, अभिषेक बच्चन ने शेयर की गुड न्यूज

अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या के कोरोना निगेटिव होने की जानकारी ट्विटर पर दी

10 दिन अस्पताल में बिताने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई और इसलिए उन्हें अब अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है । अभिषेक बच्चन ने इस गुड न्यूज को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और लिखा, “आप सभी की लगातार दुआओं और शुभकामनाओं का शुक्रिया । मैं हमेशा इसका ऋणी रहूंगा । ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना निगेटिव हो चुके हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं । वे अब घर पर ही रहेंगे । मेरे पिता और मैं, मेडिकल स्टाफ की निगरानी में अस्पताल में ही रहेंगे ।”

बता दें कि अभिताभ और अभिषेक अभी भी हॉस्पिटल में ही हैं । हालांकि उन्हें भी कोरोना के कोई गंभीर लक्षण नहीं है लेकिन ऐतिहातन उन्हें अस्पताल में ही डॉक्टर्स की निगरानी में ट्रीटमेंट दिया जा रहा है । वैसे अस्पताल में रहकर बिग बी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से फ़ैंस के साथ जुड़े रहते हैं ।