साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित तड़प की मुख्य जोड़ी अहान शेट्टी और तारा सुतारिया ने अपनी फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने के लिए 24 नवंबर को वाराणसी का दौरा किया, जो 3 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है ।

तड़प के लिए आशीर्वाद लेने वाराणसी पहुंचे अहान शेट्टी और तारा सुतारिया ने घाट पर की गंगा आरती

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया ने की गंगा आरती

निर्माताओं ने पवित्र शहर में एक विशेष गंगा आरती का आयोजन करके सिटी प्रोमोशन्स की शुरुआत कर दी है। इस अवसर पर, अहान और तारा सहित अभिनेताओं ने गंगा आरती में भाग लिया, लोकल मीडिया के साथ बातचीत की और साथ ही, लोकप्रिय कृष्णा पान हाउस का भी दौरा किया ।

तड़प के लिए आशीर्वाद लेने वाराणसी पहुंचे अहान शेट्टी और तारा सुतारिया ने घाट पर की गंगा आरती

सबसे होनहार और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक के रूप में पहचाने जाने वाले, अहान अपनी पहली फिल्म के लिए आरती करके और आशीर्वाद लेते हुए बेहद उत्साहित नज़र आ रहे थे। अहान और तारा को देखने के लिए गंगा घाट पर भारी भीड़ देखने मिली जो वाराणसी में अभिनेताओं का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए नज़र आये ।

Ahan-Shetty-and-Tara-Sutaria-visit-Varanasi-to-perform-Ganga-Aarti-and-seek-blessings-for-their-movie-Tadap-see-photos-1

रॉ, इंटेंस, जोशीले और संगीत से भरपूर, तड़प के ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। कुल मिलाकर, यह केवल एक औसत रोमांस फ्लिक नहीं है बल्कि एक संपूर्ण पैकेज है जो दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर रखेगा। प्रीतम की कुछ दमदार ट्यून्स के साथ, इसने फिल्म की रिलीज के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है ।

Ahan-Shetty-and-Tara-Sutaria-visit-Varanasi-to-perform-Ganga-Aarti-and-seek-blessings-for-their-movie-Tadap-see-photos

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 'तड़प' 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।