अभिषेक बच्चन अभिनीत ज़ी5 ओरिजिनल फिल्म, 'बॉब बिस्वास' एक क्राइम-ड्रामा है, जो एक प्रेम कहानी की बैकड्रॉप पर आधारित है, जिसमें कॉन्ट्रैक्ट किलर, बॉब बिस्वास के नेतृत्व वाले दोहरे जीवन को दिखाया गया है । कोलकाता में शूट की गई इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं ।

3 दिसंबर 2021 को रिलीज हो रही अभिषेक बच्चन स्टारर बॉब बिस्वास की डायरेक्टर दीया घोष ने शेयर किया फ़िल्म से जुड़ा अपना अनुभव

अभिषेक बच्चन की बॉब बिस्वास

फ़िल्म की निर्देशक दीया घोष ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया,"जब मुझे सुजॉय घोष द्वारा लिखी गई स्क्रिप्ट मिली, तो मुझे बॉब बिस्वास की एक नई दुनिया बनाने के लिए कहा गया, जो कहानी की दुनिया से अलग थी। तो, इस तरह मुझे अपने दृष्टिकोण को जोड़ने और एक नई दुनिया बनाने की स्वतंत्रता दी गयी थी । उनका (सुजॉय) मुख्य इनपुट उनके क्लासिक डायलॉग थे क्योंकि उनमें से ज़्यादातर उन्होंने लिखे थे ।"

हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फ़िल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज़ किया गया था जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है और इसने फ़िल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है ।

दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा लिखित, 'बॉब बिस्वास' गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है। फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत एक बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन है ।