एक एक्टर हमेशा किसी ऐसी फिल्म की तलाश में रहता है जो उसका जीवन बदल दें। ऐसे ही एक फिल्म 'मेजर' है जो संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है और और मुंबई में हुए 26/11 के अटैक की घटनाओं को दर्शाती है। इस फिल्म में अदिवी शेष टाइटलर रोल में थे और आज जब इस फिल्म की रिलीज को एक साल पूरे हुए है, तो इस बेहद खास मौके पर एक्टर ने फिल्म से जुड़ी अपनी कुछ पुरानी यादें ताजा की ।

मेजर की रिलीज के एक साल पूरा होने पर अदिवी शेष ने शेयर की अपनी कुछ अनकही दिल छू लेने वाली बातें

अदिवी शेष स्टारर मेजर की रिलीज को एक साल

ये बायोपिक अदिवी शेष के दिल के बेहद करीब हैं और इसके किरदार के साथ भी उनका खूब लगाव रहा और उनकी विरासत को जिंदा रखने के लिए वो अब भी मेजर के परिवार के करीब है। इस फिल्म की पहली वर्षगांठ पर भी अदिवी ने बैंगलोर में संदीप के परिवार के साथ एक पूरा दिन बिताया और इस दिन के साथ-साथ फिल्म के बारे में भी दिल छू लेने वाली बातें कही और कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की ।

उन्होंने पोस्ट में लिखा, “मेजर की पहली सालगिरह पर अम्मा और अंकल के दर्शन हुए । अम्मा ने अपने कंधे के दर्द के बावजूद कुछ लाजवाब खाना बनाया । उनका प्यार मेरे लिए सब कुछ है । मेजर संदीप उन्नीकृष्णन ने मुझे आशीर्वाद दिया है और मुझे उन तरीकों से बदल दिया है जिन्हें मैं कभी नहीं जानता था । मेजर द फिल्म मेरी सबसे यादगार फिल्म है और मैं महेश सर, हमारे शानदार निर्माता, हमारे जबरदस्त निर्देशक, मेहनती टीम, दिलचस्प प्रदर्शन देने वाले हमारे अभिनेताओं और सबसे बढ़कर दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं । आपने हमें जो प्यार और सम्मान दिया है, वह बहुत है। मैं तहे दिल से इसका कर्जदार हूं । यह सम्मान अमर है। जय हिन्द ।

View this post on Instagram

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

मेजर ने लाखों दर्शकों के दिलों को जीता है, और संदीप उन्नीकृष्णन के रूप में अदिवी शेष को बेहद पसंद भी किया गया । इस बीच अदिवी शेष की आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो एक्टर नेक्स्ट जी2 में नजर आएंगे जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होगी।