एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं । रकुल प्रीत सिंह ने अपनी मालदीव वेकेशन की सुपरहॉट बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है और फ़ैंस को क्रेजी कर रहीं हैं ।

येलो बिकिनी पहन मालदीव में मी टाइम एंजॉय करती रकुल प्रीत सिंह के हॉट लुक ने फ़ैंस को किया क्रेजी

रकुल प्रीत सिंह का मी टाइम

रकुल ने अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं जिसमें वह येलो कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं । रकुल समुद्र किनारे खूब मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं । नो-मेकअप लुक, हाई बन, बिग हैट और सनग्लास रकुल के लुक को और ज्यादा सेक्सी बना रहे हैं ।

येलो बिकिनी पहन मालदीव में मी टाइम एंजॉय करती रकुल प्रीत सिंह के हॉट लुक ने फ़ैंस को किया क्रेजी

रकुल ने  Tizzi's Candy Pop बिकिनी सेट पहना है जिसकी क़ीमत 7,200 रू है । रकुल ने अपनी इन तस्वीरों को पोस्ट कर लिखा, “Chirpy and happy.”

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रकुल ने इस साल रिलीज़ होने वाली अपनी फ़िल्मों के बारें में खुलासा किया । रकुल ने कहा, “मेरी दो फिल्में हैं जो इस साल रिलीज होनी चाहिए । एक हैआई लव यू जो कि जियो स्टूडियोज की फिल्म हैऔर दूसरी एक कमर्शियलसिंगिंग-डांसिंग फिल्म है । एक तमिल फिल्म भी है जो दीवाली पर रिलीज होगी जिसका नाम अयलान है । हमने अभी एक पोस्टर जारी किया है । तोये तीन फ़िल्में इस साल रिलीज़ होनी हैं ।