बिजय जे. आनंद वास्तविक अर्थों में एक बहु-प्रतिभाशाली और गतिशील व्यक्तित्व हैं। एक सफल कला सलाहकार और अंतर्राष्ट्रीय योग गुरु होने से लेकर एक अभिनेता होने तक, जो अपनी बहुमुखी प्रतिभा और प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए सक्रिय रूप से प्रोजेक्ट कर रहा है, वह निश्चित रूप से अपने काम से सभी को प्रेरित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे है। वह एक बहुमुखी अभिनेता हैं और जब भी उन्हें स्क्रीन पर अपनी काबिलियत साबित करने का मौका मिला है, उन्होंने अपना ए-गेम स्क्रीन पर लाया है। इस समय भी, उनके पास आगे बढ़ने वाली फिल्मों और वेब परियोजनाओं की एक दिलचस्प श्रृंखला है और यह सूची निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों को उत्साहित करने की क्षमता रखती है। अब भी, उनके पास उनकी आगे आने वाली फिल्मों और वेब परियोजनाओं की एक दिलचस्प श्रृंखला है और यह सूची निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों को उत्साहित करने की क्षमता रखती है।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां में आदिपुरुष एक्टर बिजय जे. आनंद बने आतंकवादी

बड़े मियां छोटे मियां में बिजय जे. आनंद का ख़ास रोल

बिजय ने साझा किया, “वैसे, भगवान की कृपा से यह एक अच्छा दौर रहा है। मेरे पास आगे रिलीज होने वाली फिल्मों की एक दिलचस्प कतार है और उम्मीद है कि वे एक अभिनेता के रूप में मेरी विविधता को और अधिक दिखाने में मेरी मदद करेंगे। मैंबड़े मियां छोटे मियांमें अक्षय कुमार और टाइगर के साथ एक आतंकवादी की भूमिका निभा रहा हूं। यह एक पूरी तरह से एक्शन फिल्म है और मेरी भूमिका काफी गहन है। मैंने पहले ही अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ शानदार कलाकार हैं और उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया। एक आतंकवादी की मेरी भूमिका में कई परतें हैं और मुझे लगता है कि इसमें दर्शकों को अच्छे तरीके से आकर्षित करने की क्षमता है। मैं इस रिलीज का इंतजार कर रहा हूं और मैं बहुत उत्साहित हूं ।

सिर्फ बड़े मियां छोटे मियां ही नहीं, बिजय के कुछ अन्य प्रोजेक्ट भी रिलीज होने वाले हैं जिनके बारे में वह कहते हैं, “इसके अलावा, मैं क्रैक में अपनी भूमिका के लिए बेहद उत्साहित हूं, जहां मैं विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल के साथ मुख्य खलनायक की भूमिका निभा रहा हूं। यह मेरे लिए एक स्वप्निल भूमिका है और यह अद्भुत है । जहां तक वेब सीरीज की बात है, मैंने हाल ही में मिलन लुथरिया, जो बिल्कुल शानदार निर्देशक हैं, उनके साथ सुल्तान ऑफ दिल्ली नाम का एक प्रोजेक्ट किया है यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार के लिए है और इसे जल्द ही कभी भी रिलीज किया जा सकता है । इसके अलावा, मैं नेटफ्लिक्स के लिए एक और प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहा हूं और वह भी एक वेब सीरीज है ।

अंतमे, वह कहते हैं, “वर्तमान में, मैं अपने करियर के उस दौर में हूं जहां मैं उतना काम करना चाहता हूं जितना मैं आराम से कर सकूं और अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं। मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं और मैं इसके लिए भगवान को धन्यवाद देता हूं ।

वैसे, बिजय जे. आनंद को उनकी अगली रिलीज बड़े मियां छोटे मियां में एक आतंकवादी की भूमिका निभाते हुए देखना बेहद दिलचस्प और रोमांचक होगा ।