आज के दौर में जहां स्टार किड भी अपने स्टार मम्मी-पापा से कहीं कम नजर नहीं आते हैं वहीं आमिर खान के बच्चे इस लाइमलाइट से दूर ही नजर आते है । हालांकि पिछले दिनों आमिर खान का बेटा जुनैद पिछले दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में थे । और अब उनकी बेटी इरा खान सुर्खियां बटोर रही है । आमिर की बेटी इरा खान सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट करने के बाद चर्चा में आ गई हैं ।

आमिर खान की बेटी इरा खान के साथ इस 'मिस्ट्री मैन' को देख लोगों ने किए सवाल…

आमिर खान की बेटी इरा को फ़िल्ममेकिंग पसंद है

दरअसल इरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो एक लड़के के साथ नजर आ रही हैं । हालांकि यह साफ नहीं है कि वो उनके दोस्त हैं या बॉयफ्रेंड, लेकिन तस्वीरें देखकर यह अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि जो भी हो वो इरा के काफी करीब हैं । इस तस्वीरों में उनके साथ दिख रहे शख्स का नाम मिशाल कृपलानी है ।

इरा ने पोस्ट की तस्वीरें

इरा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "उम्मीद है कि बसंत की तुम्हारी छुट्टियां धूप और मुस्कान से परिपूर्ण रही होगी." आमिर की बेटी ने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की इस पर उनके फॉलोअर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया. फैन्स ने इरा से पूछा कि क्या वह तुम्हारा बॉयफ्रेंड है? एक यूजर ने लिखा, "ये मिशेल तुम बहुत लकी हो, कभी भी उसका दिल मत तोड़ना. बता दूं कि वो मेरी पहली क्रश है जब मैंने उसे अपने पिता के साथ देखा था."

दोनों की बढ़ती नजदीकी से उठे सवाल

इस तस्वीरों में दोनों की बीच नज़दीक़ियों की वजह से ऐसी चर्चा छिड़ी है । यूज़र्स भी इरा से इस बारे में पूछने के लिए कमेंट कर रहे हैं । फ़ैंस पूछ रहे हैं कि क्या मिशाल उनका बॉयफ्रेंड है? साथ ही अजीब-अजीब नसीहतें भी आमिर की बेटी को दे रहे हैं । इरा, आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना की बेटी हैं । इरा 22 साल की हैं और अभी पढ़ाई कर रही हैं । इरा के बारे में एक बार आमिर ख़ान ने बताया था कि उनका रुझान फ़िल्ममेकिंग की ओर है ।

ये इरा के बॉयफ्रेंड हैं या नहीं

मिशाल, इरा के बॉयफ्रेंड हैं या नहीं, यह तो कहना फ़िलहाल मुश्किल है, मगर दोनों की नज़दीक़ियां और एक-दूसरे के लिए केयरिंग एटीट्यूड देखकर मामला दोस्ती से बढ़कर लगता है ।

यह भी पढ़ें : लाल सिंह चढ्ढा के बाद आमिर खान बनना चाहते हैं छत्रपति शिवाजी महाराज

पिछले साल आमिर को इरा के साथ शेयर की गई एक तस्वीर के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था । सोशल मीडिया पर यूजर्स ने आमिर को तस्वीर के लिए कोसा और कहा कि रमजान के दौरान ऐसी तस्वीर शेयर किया जाना गलत है । तमाम यूजर्स ने आमिर को लताड़ना शुरू कर दिया और हजारों भद्दे कमेंट्स से आमिर की पोस्ट भर गई ।

 

View this post on Instagram

 

Used to not be allowed in the building But now we on the rooftop????

A post shared by Mishaal kirpalani (@mishaalkirpalani) on

 

View this post on Instagram

 

Leaving all my baggage behind

A post shared by Mishaal kirpalani (@mishaalkirpalani) on

 

View this post on Instagram

 

Charmer????

A post shared by Mishaal kirpalani (@mishaalkirpalani) on