ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान जैसी फ़्लॉप फ़िल्म देने के बाद आमिर खान ने अपने 54वें जन्मदिन के मौके पर अपनी आगामी फ़िल्म, जिसका उनके फ़ैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लाल सिंह चढ्ढा का ऐलान किया । आमिर की ये फ़िल्म हॉलीवुड फ़िल्म, फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक होगी । आमिर खान की इस फ़िल्म का निर्देशन सीक्रेट सुपरस्टार के निर्देशक अद्वेत चंदन करेंगे । आमिर ने बताया कि उन्हें इस फ़िल्म के लिए अपना करीब 20 किलो तक वजन कम करना पड़ेगा ।

लाल सिंह चढ्ढा के बाद आमिर खान बनना चाहते हैं छत्रपति शिवाजी महाराज

आमिर खान शिवाजी बनने की इच्छा जताई

बता दें कि पिछले कई दिनों से आमिर की उनके महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट महाभारत पर काम करने की खबरें सामने आ रही थी । कहा जा रहा था कि आमिर 7 सीरिज की महाभारत बनाने जा रहे हैं और इसमें उन्होंने अपने लिए भगवान कृष्ण का रोल चुना है । लेकिन अब आमिर ने लाल सिंह चढ्ढा का ऐलान कर महाभारत से जुड़ी खबरों पर विराम लगा दिया है । इसके अलावा आमिर ने हाल ही में खुलासा किया कि, वह पर्दे पर छत्रपति शिवाजी महाराज के ऐतिहासिक किरदार को फ़िल्मी पर्दे पर निभाना चाहते है ।

आमिर को लगता है कि वे शिवाजी के रोल के साथ न्याय कर पाएंगे

उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि वह भी उनकी तरह दिखते हैं इसलिए वह छत्रपति शिवाजी महाराज की बायोपिक फ़िल्म में उनके किरदार के साथ न्याय कर पाने में सक्षम होंगे । वैसे यदि आमिर की ये इच्छा पूरी होती है तो फ़ैंस को पर्दे पर आमिर को शिवाजी महाराज के किरदार में देखना वाकई बहुत अच्छा लगेगा । क्योंकि इससे पहले किसी भी अभिनेता ने छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाने की इच्छा नहीं जताई है । इसी के साथ हमें यह भी लगता है कि कहीं आमिर अपनी अगली फ़िल्म में ऐसा ही कुछ तो नहीं करने जा रहे ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक लाल सिंह चड्ढा होगी आमिर खान की अगली फ़िल्म, अपने 54वें जन्मदिन पर आमिर ने किया ऐलान

गौरतलब है कि, आमिर की पिछली फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई । आमिर ने यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बनी अपनी इस फ़िल्म की असफ़लता की पूरी जिम्मेदारी खुद पर लेते हुए बयान जारी किया और कहा कि, 'हमने इस फिल्म पर पूरी लगन और मेहनत से काम किया और अपना बेस्ट दिया, लेकिन कहीं न कहीं हमसे गलती हुई । बहुत से लोग ऐसे हैं जिन्हें यह फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और मैं उसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं । मैं इसके लिए माफी भी मांगता हूं क्योंकि हम उन्हें एंटरटेन कर पाने में असमर्थ रहे । मुझे बहुत बुरा लग रहा है । मैं अपनी फिल्मों के बहुत करीब हूं, मेरी फिल्में मेरे बच्चों जैसी होती हैं ।'

यह भी पढ़ें : ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में सब को 'ठगने' के बाद आमिर खान ने जनता से माफ़ी मांगी

फ़िल्मों के अलावा आमिर अपने पानी फ़ाउंडेशन के साथ भी बिजी रहते है । वह इसके लिए अपनी पत्नी किरण राव के साथ महाराष्ट्र के गांव-गांव जाकर जनजागृत करते है ।