संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन और रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामास में से एक है। सलमान खान, अजय देवगन और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर इस फिल्म में प्यार, त्याग, जश्न और दिल टूटने के इमोशंस को खूबसूरती से एक साथ पिरोया गया है। साथ ही फिल्म के कमाल के म्यूजिक ने इसमें चार चांद लगा दिया है। संजय लीला भंसाली की बेहतरीन कहानी और कास्ट की शानदार परफॉर्मेंस के साथ यह फिल्म आज भी हमारी यादों में जिंदा है और बेहद पसंद की जाती है।

सलमान खान-ऐश्वर्या राय की क्लासिक रोमांस ड्रामा हम दिल दे चुके सनम ने कंप्लीट किए 25 साल ; सिल्वर जुबली पर प्रोडक्शन हाउस ने शेयर किया स्पेशल वीडियो

हम दिल दे चुके सनम की 25वीं एनिवर्सरी

अपनी 25वीं एनिवर्सरी का जश्न मनाते हुए, भंसाली प्रोडक्शंस ने फिल्म के कुछ बेहतरीन सीन्स को एक साथ लाकर खूबसूरत तरीके से कहानी को एक बार फिर बयां किया है। कहना गलत नहीं होगा कि यह खूबसूरत वीडियो सभी की पुरानी यादों को ताजा करने वाला है। इसे शेयर करते हुए भंसाली प्रोडक्शंस ने कैप्शन में लिखा है, “संजय लीला भंसाली की क्लासिक रोमांस फिल्म के आज 25 साल पूरे होने पर पुरानी यादों में खो जाइए । #25YearsOfHumDilDeChukeSanam”

संजय लीला भंसाली की हम दिल दे चुके सनम 1999 में रिलीज़ हुई थी। यह फ़िल्म एक नवविवाहित व्यक्ति की कहानी है जिसे पता चलता है कि उसकी पत्नी किसी और शख्स से प्यार करती है और वह उन्हें साथ लाने का फ़ैसला करता है। यह फ़िल्म कमर्शियल सक्सेस रही और साल की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म्स में से एक बन गई।