अपनी अनोखी कहानी कहने के लिए मशहूर क्रिएटिव पावरहाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट एक बार फिर दर्शकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है, क्योंकि यह बॉलीवुड की मशहूर क्लासिक फिल्म लक्ष्य की 20वीं सालगिरह मना रहा है। मूल रूप से 18 जून, 2004 को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने अपनी आकर्षक कहानी, शानदार अभिनय और देशभक्ति के सदाबहार संदेश से दुनिया भर के लोगों का दिल जीत लिया था।

20 Years of Lakshya: 20 साल बाद थिएटर में फिर से रिलीज होगी ऋतिक रोशन की लक्ष्य ; एक्सेल एंटरटेनमेंट के लिए स्पेशल है ये फ़िल्म

20 साल बाद फिर से रिलीज हुई लक्ष्य

इस माइलस्टोन को लेकर उत्साह को बढ़ाने के लिए, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सदाबहार क्लासिक लक्ष्य को फिर से रिलीज़ करने की घोषणा की है, जो 21 जून, 2024 से शुरू होगी। यह फिल्म भारत के 20 से ज़्यादा शहरों में 50 से ज़्यादा PVR INOX सिनेमाघरों में लोगों के लिए दिखाई जाएगी। यह खास सिनेमाई कार्यक्रम दर्शकों को बड़े पर्दे पर लक्ष्य के जादू को फिर से जीने का मौका देगा, साथ ही इसके दमदार विषयों और शानदार पलों को फिर से अनुभव करने का मौका देगा।

प्रतिभाशाली फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित और महान जावेद अख्तर द्वारा लिखित, लक्ष्य दर्शकों को साहस, विकास और भारतीय सेना के भीतर अपने उद्देश्य को खोजने की यात्रा पर ले जाता है। इसके केंद्र में करिश्माई ऋतिक रोशन द्वारा चित्रित करण शेरगिल हैं, जिनकी परिवर्तनकारी यात्रा सभी उम्र के दर्शकों के साथ गूंजती रहती है। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर लक्ष्य की 20वीं वर्षगांठ के लिए एक विशेष ट्रेलर जारी किया, जिसमें फिल्म की आत्म-खोज और दृढ़ संकल्प की शक्तिशाली कहानी को फिर से दिखाया गया है। ऋतिक रोशन की जर्नी को फिल्म के प्रेरक संदेश और भावनात्मक गहराई को दर्शाते हुए दिखाया गया है। 

फिल्म के निर्देशन के पीछे के मास्टरमाइंड फरहान अख्तर ने कहा, “इस सप्ताह लक्ष्य अपनी 20वीं वर्षगांठ मना रहा है और इसे आपके अनुभव के लिए चुनिंदा PVR INOX थिएटरों में लाना हमारे लिए खुशी की बात है। समाज पर इस फिल्म के प्रभाव को देखने से बड़ा कोई इनाम नहीं है और मैं सभी सहयोगियों को इसके निर्माण में अपना दिल और आत्मा लगाने के लिए धन्यवाद देता हूं। इस 20वें माइलस्टोन पर फिर से रिलीज होना इस वर्षगांठ को हमारे लिए और भी खास बनाता है और मुझे उम्मीद है कि आप दर्शकों के लिए भी।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के दूरदर्शी सह-संस्थापक रितेश सिधवानी ने इस खास अवसर के लिए अपनी उत्सुकता साझा करते हुए कहा, “लक्ष्य के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाना हमारे लिए वाकई खास है।  हम इस सिनेमाई रत्न को देश भर के दर्शकों के लिए वापस लाकर रोमांचित हैं, जिससे उन्हें एक बार फिर इसका जादू देखने को मिलेगा।

लक्ष्य की कालातीत सिनेमाई कृति को फिर से खोजने का मौका पाएं, एक ऐसी यात्रा जिसने दिलों पर अमिट छाप छोड़ी है और पीढ़ियों को प्रेरित करती रही है। जादू को फिर से जीने और एक बार फिर बड़े पर्दे पर लक्ष्य के चिरस्थायी आकर्षण का अनुभव करने का यह अवसर न चूकें।