कैटरीना कैफ़ इन दिनों एक साथ दो-दो फ़िल्मों की शूटिंग के बीच झूल रही है । कैटरीना कैफ़ एक तरफ़ तो ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग मेम व्यस्त है वहीं दूसरी तरफ़ वह शाहरुख खान अभिनीत जीरो की शूटिंग भी करती हुई नजर आ रही है । कैटरीना कैफ़ ने हाल ही में फ़िल्म जीरो के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसने फ़िल्म के लिए बेकरारी को और ज्यादा बढ़ा कर रख दिया है ।

 

कैटरीना कैफ़ जीरो में शाहरुख खान के साथ नहीं इस हीरो के साथ करेंगी रोमांस ?

अभय देओल बनेंगे कैटरीना कैफ़ के लव इंटरेस्ट

पहले कयास लगाए जा रहे थे कि आनंद एल राय की फ़िल्म जीरो में शाहरुख कैटरीना के लव इंटरेस्ट का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे लेकिन अब कहानी में थोड़ा ट्विस्ट आ गया है । एल प्रतिष्ठित पत्रिका ने खुलासा किया है कि इस फ़िल्म में कैटरीना के लव इंटरेस्ट अभय देओल बनेंगे । ये कैटरीना के फ़ैंस के लिए वाकई हैरान कर देने वाली खबर है क्योंकि वे सोच बैठे थे उन्हें फ़िर से शाहरुख व कैट के बीच रोमांस देखने को मिलेगा । हालांकि अभि तक इस बारें में कोई ऑफ़िशियली खबर नहीं आई है । लेकिन यदि ये खबर पक्की है तो एक बार फ़िर जिंदगी न मिलेगी दोबारा, जिसमें कैटरीना और अभय देओल ने स्क्रीन शेयर की थी, एक साथ नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : जीरो के सेट पर नजर आया कैटरीना कैफ़ का ट्रेडिशनल अवतार

जीरो में एक बार फ़िर जब तक है जान, की स्टार कास्ट-यानी शाहरुख खान, कैटरीना और अनुष्का शर्मा की रीयूनियन देखने को मिलेही । आनंद एल राय द्दारा बनाई जा रही इस फ़िल्म में शाहरुख बौने के किरदार में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 21 दिसंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।