आमिर खान फ़िल्मों से दूरी बनाने के बाद भी खबरों में बने रहते हैं । अब जबकि आमिर खान ने फ़िल्म सितारें जमीं पर से फिर से एक्टिंग में वापसी करने का फ़ैसला किया है तो वहीं वह कुछ फ़िल्मों में कैमियो भी करते हुए नज़र आएंगे । इसी बीच खबर आई कि आमिर ही नहीं उनके भांजे इमरान खान, जो साल 2015 के बाद से फ़िल्मों में नज़र नहीं आए हैं अब अपने कमबैक की तैयारी कर चुके हैं ।

वीर दास की हैप्पी पटेल में इमरान खान सिर्फ़ कैमियो करेंगे ; फ़िलहाल कमबैक का कोई इरादा नहीं- आमिर खान ने बताई सच्चाई

इमरान खान नहीं कर रहे कमबैक

खबरों में यह भी कहा गया कि, आमिर खान, जिन्होंने जाने तू या जाने ना में अपने भांजे इमरान खान को लॉन्च किया था, अब एक फ़िल्म बना रहे हैं जिसका नाम हैप्पी पटेल है, उसमें फिर से इमरान को लॉन्च करेंगे । लेकिन अब हमें पता चला है कि इमरान का अभी कमबैक करने का कोई इरादा नहीं है । हम बता दें कि आमिर अपने भांजे इमरान खान को हैप्पी पटेल से फ़िल्मों में दोबारा लॉन्च नहीं कर रहे हैं ।

स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास इस विचित्र कॉमेडी फ़िल्म हैप्पी पटेल में मुख्य भूमिका निभाएंगे और साथ ही को-डायरेक्ट भी करेंगे । जब मैंने खुद आमिर से पूछा, तो उन्होंने यही जवाब दिया, “हाय सुभाष, हैप्पी पटेल में वीर दास मुख्य भूमिका में हैं, इमरान नहीं । इमरान हैप्पी पटेल में दो दिन का कैमियो कर रहे हैं, जिसमें हममें से कई लोग शामिल हैं, जिनमें मैं भी शामिल हूं ।

तो, आमिर हैप्पी पटेल में कैमियो कर रहे हैं । फ़िल्मों से दूरी बना चुके आमिर के भांजे इमरान भी हैप्पी पटेल में सिर्फ़ कैमियो ही करेंगे । क्योंकि इमरान अभी पूरी तरह से वापसी के लिए तैयार नहीं हैं ।

और हैप्पी पटेल का निर्देशन कौन कर रहा है ? इस पर आमिर ने कहा, “वीर दास स्वयं कवि (शास्त्री) के साथ। दोनों एक टीम के रूप में निर्देशन कर रहे हैं ।

दिलचस्प बात यह है कि आमिर ने 2011 में इमरान खान अभिनीत फिल्म डेल्ही बेली में वीर दास को एक लीड के रूप में लॉन्च किया था, जिसे अभिनय देव ने निर्देशित किया था।

आशा है कि इससे हैप्पी पटेल के बारे में चल रही सभी आधी-अधूरी खबरों पर विराम लग जाएगा ।