पिछले महीने ईद के मौक़े पर रिलीज हुई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन पैक्ड फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक़ परफॉर्म नहीं कर पाई । अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख की पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, बड़े मियां छोटे मियां से बहुत उम्मीदें थी क्योंकि न केवल इस फ़िल्म में इंटरनेशनल लेवल का एक्शन देखने को मिलना था बल्कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार एक साथ भी नज़र आए । हालाँकि दोनों की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई । मेकर्स ने भी फिल्म का खूब प्रमोशन और मार्केटिंग की । लेकिन दुर्भाग्य से, बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो सकीं ।

बड़े मियां छोटे मियां के बाद अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक बार फिर पुलिस ऑफिसर के रूप में इस फ़िल्म के लिए आए साथ

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक बार फिर आए साथ

यह पहली बार था जब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक ही फिल्म में एक साथ नजर आए । हालाँकि, बड़े मियाँ छोटे मियाँ निश्चित रूप से आखिरी फिल्म नहीं थी जहाँ दोनों एक साथ दिखाई देंगे । दोनों की जोड़ी जल्द ही एक और फ़िल्म में साथ नज़र आने वाली है जिसमें एक बार फिर अक्षय और टाइगर बड़े मियाँ छोटे मियाँ की तरह पुलिस ऑफिसर के किरदार में नज़र आने वाले हैं ।

अक्षय और टाइगर रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन के कलाकारों की टुकड़ी का हिस्सा हैं, जो सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है और सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा और सूर्यवंशी के बाद फिल्म निर्माता के कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म है।

अक्षय हमेशा सूर्यवंशी के रूप में सिंघम अगेन का हिस्सा थे । शेट्टी के सभी पुलिस ड्रामा में तीनों किरदार - सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी - का एकजुट होना अब लाज़िमी हो गया है। और पिछले साल, यह पता चला था कि टाइगर श्रॉफ सिंघम अगेन में एक अतिरिक्त कलाकार होंगे और वह सत्या नाम के एक एसीपी (सहायक पुलिस आयुक्त) की भूमिका निभाएंगे ।

बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की मैदान के साथ रिलीज हुई थी । और सिंघम अगेन में अक्षय और टाइगर फ़िल्म के लीड एक्टर अजय देवगन के साथ नज़र आएंगे ।

हालांकि, अभी तक यह नहीं पता कि अक्षय और टाइगर सिंघम अगेन में स्क्रीन शेयर करेंगे या नहीं । यदि बड़े मियां छोटे मियां को बड़ी सफलता मिलती तो इसकी संभावना अधिक होती ।