बैंग बैंग, वॉर, पठान की सुपर सक्सेस के बाद सिद्धार्थ आनंद बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग फ़िल्ममेकर में से एक बन गए हैं । कुछ समय पहले खबर आई थी, सिद्धार्थ आनंद ऋतिक रोशन की कृष 4 को डायरेक्ट कर सकते हैं । लेकिन इसके बाद इस खबर पर कोई अपडेट नहीं आया । लेकिन हाल ही में सिद्धार्थ आनंद ने कृष 4 को लेकर एक बड़ी हिंट दी है जिसके बाद क़यास लगाए जा रहे हैं कि, ऋतिक रोशन की कृष 4 को सिद्धार्थ आनंद ही डायरेक्ट करने वाले हैं ।

पठान डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक रोशन की कृष 4 को लेकर दिया बड़ा अपडेट ; अगले साल तक शुरू हो सकती है शूटिंग

ऋतिक रोशन की कृष 4 को डायरेक्ट करेंगे सिद्धार्थ आनंद ?

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने तीन साल पहले 2021 में कृष की चौथी किस्त पर एक अपडेट दिया था । लेकिन हाल ही में निर्माताओं की ओर से कोई आधिकारिक अपडेट नहीं आया है । लेकिन इस हफ्ते की शुरुआत में, एक सोशल मीडिया पेज ने कृष पोशाक में ऋतिक का एक पोस्टर अपलोड किया और कैप्शन दिया, ‘वह आ रहा हैसिद्धार्थ आनंद ने पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, ‘हां, वह है

सिद्धार्थ के जवाब से अटकलें तेज हो गई हैं कि क्या वह, राकेश रोशन से कमान संभालने के बाद फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म का निर्देशन करेंगे । इस पर अभी तक कोई स्पष्टता नहीं आई है । इस साल की शुरुआत में, ऋतिक और सिद्धार्थ की फाइटर जनवरी में रिलीज़ हुई थी। दोनों ने बैंग बैंग और वॉर में भी साथ काम कर चुके हैं  

कृष बॉलीवुड की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक है । साल की शुरुआत में, मिड-डे ने कहा था कि राकेश और ऋतिक रोशन आगामी फिल्म के लिए एक फ्रेश और इनोवेटिव कहानी लेकर आने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं । जहां ऋतिक इन दिनों वॉर 2 की शूटिंग कर रहे हैं, वहीं कहा जा रहा है कि, कृष 4 की स्क्रिप्ट अपने फ़ाइनल स्टेज में है । रिपोर्ट में कहा गया है कि टीम अगले साल तक फिल्म की शूटिंग शुरू करने का प्लान कर रही है ।

ऋतिक ने पूरी गर्मियों में कई मीटिंग्स की । राकेश और वह दोनों एक ऐसी कहानी देना चाहते हैं जो उम्मीदों से बढ़कर हो ।सूत्र ने उस समय प्रकाशन को बताया था ।