गदर 2 की ऐतिहासिक सफलता के बाद सनी देओल आमिर ख़ान प्रोडक्शंस की फ़िल्म लाहौर: 1947 में एक बार फिर देशभक्ति पूर्ण किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे । हर किसी को इस फ़िल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है । ऐसे में बॉलीवुड हंगामा को सनी देओल की लाहौर: 1947 के रिलीज प्लान को लेकर एक्सक्लूसिव अपडेट मिली है । हमारे सूत्रों के मुताबिक़, आमिर खान और राजकुमार संतोषी लाहौर: 1947 को गणतंत्र दिवस 2025 के वीकेंड पर रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं ।

SCOOP: आमिर खान और डायरेक्टर राजकुमार संतोषी का सनी देओल स्टारर लाहौर: 1947 को गणतंत्र दिवस 2025 के वीकेंड पर रिलीज करने का प्लान

सनी देओल की लाहौर: 1947 का रिलीज प्लान

हमारे विश्वस्त सूत्रों के अनुसार, आमिर खान, राजकुमार संतोषी और सनी देओल लाहौर: 1947 की रिलीज के लिए गणतंत्र दिवस 2025 के वीकेंड को टारगेट कर रहे हैं ।लाहौर: 1947 की शूटिंग अभी चल रही है और निर्माता जून 2024 तक फिल्म को पूरा कर लेंगे । स्टूडियो में फिल्माई गई एक फिल्म की शूटिंग पुराने जमाने के विशाल सेटों के साथ की जा रही है । इसमें न्यूनतम वीएफएक्स है, क्योंकि अधिक ध्यान वास्तविक नाटक और एक्शन पर है ।एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

आमिर और राजकुमार संतोषी का मानना है कि गणतंत्र दिवस वीकेंड लाहौर: 1947 की रिलीज के लिए सबसे अच्छा समय है ।यह भारत के प्रति एक व्यक्ति के प्यार के बारे में एक देशभक्तिपूर्ण फिल्म है और इसके आगमन के लिए गणतंत्र दिवस से बेहतर क्या हो सकता है। लाहौर: 1947, गदर 2 की ऐतिहासिक सफलता के बाद, संभवत: बड़े पर्दे पर सनी देओल की अगली फिल्म होगी । फिल्म में आमिर खान की भी एक कैमियो भूमिका है ।सूत्र ने हमें आगे बताया।

लाहौर: 1947 को राजकुमार संतोषी की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक माना जा रहा है और निर्माता लंबे ब्रेक के बाद सनी देओल के साथ फिर से काम कर रहे हैं ।