बहुप्रतीक्षित कॉमेडी रॉम-कॉम सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में अक्षय ओबेरॉय  भी शामिल हुए। वरुण धवन, जाह्नवी कपूर, सान्या मल्होत्रा और रोहित सराफ के साथ, अक्षय ओबेरॉय इस प्रतीक्षित फिल्म में अपने करिश्मा और कॉमिक टाइमिंग को सिल्वर स्क्रीन पर लाने के लिए तैयार हैं। रिपोर्टों के अनुसार वह मुख्य सहायक भूमिकाओं में से एक की भूमिका निभाएंगे। यह एक शुद्ध पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है जिसकी पृष्ठभूमि में रोमांस है, शशांक खेतान द्वारा निर्देशित।

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की रॉम-कॉम सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में अक्षय ओबेरॉय को मिला अहम रोल

सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में अक्षय ओबेरॉय 

प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के बारे में अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए, अक्षय ओबेरॉय ने कहा, “सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी के कलाकारों में शामिल होना एक शानदार अवसर है। वरुण, जाह्नवी कपूर और सान्या जैसे प्रतिभाशाली सह-कलाकारों के साथ काम करना अविश्वसनीय रूप से रोमांचक है। मैं दर्शकों को हास्य और रोमांस के उस मिश्रण का आनंद लेने के लिए उत्सुक हूं जो हम स्क्रीन पर ला रहे हैं। यह फिल्म यादगार होगी ।

धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी हंसी की फुवार लाने के लिए तैयार है, जिसमें हास्य और रोमांस का मिश्रण इस तरह से किया जाएगा जो सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आएगा। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है और अक्षय इस बैनर के साथ डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 2025 में रिलीज़ होगी।