फ़ोटोग्राफ़र सुतेज सिंह पन्नू, जो दुनिया भर के सिख और पंजाबी लोगों की दिल छू लेने वाली तस्वीरों और वीडियो के लिए एक ग्लोबल वायरल सेंसेशन बन गए हैं, बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना को मुंबई के एक गुरुद्वारे में ले गए और चर्चा की कि विभाजनकारी और अस्थिर माहौल में कैसे खुश रहा जा सकता है। वह दुनिया जिसमें हम सब रहते हैं।

फोटोग्राफर सुतेज सिंह पन्नू ने पता लगाया आयुष्मान खुराना की खुशी का सीक्रेट ; ‘तनावभरे माहौल में इन दो बातों को याद कर हमेशा रहें ख़ुश’

आयुष्मान खुराना ने बताया अपनी खुशी का कारण

आयुष्मान द्वारा गुरुद्वारे में श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद, फोटो-वीडियोग्राफर ने आयुष्मान से एक सरल प्रश्न पूछा: ‘वह कैसे खुश रहते हैं?’ आयुष्मान कहते है ,“मुझे दो चीजों का एहसास हुआ - सब्र और शुक्र अदा करना । मैं हमेशा इन 2 चीजों से जुड़ा रहा हूं। जब भी मुझे तनाव महसूस होता है तो मैं खुद को याद दिलाता रहता हूं कि यदि आपके हाथ पैर सलामत है दिमाग़ काम कर रहा है तो आप सबसे ख़ुशनसीब है । जो दिया है रब ने उसका शुक्र मनाना चाहिए ।

वीडियो के अंत में सुतेज अपने ट्रेडमार्क अंदाज में उन्हें इस खूबसूरत पल की याद के तौर पर गुरुद्वारे में आयुष्मान की एक तस्वीर देते हैं।