आमिर खान के बेटे जुनैद खान बॉलीवुड में अपनी डेब्यू फ़िल्म के अलावा कई फ़िल्मों के साथ कदम रख रहे हैं । हाल ही में जुनैद खान ने रिकॉर्ड समय में अपनी दो फ़िल्मों की शूटिंग ख़त्म की । और अब सुनने में आ रहा है कि, जुनैद जल्द ही एक साउथ फ़िल्म के हिंदी रीमेक में लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । इस फ़िल्म में जुनैद खान के अपोजिट द आर्चीज़ स्टार ख़ुशी कपूर होंगी । जुनैद और ख़ुशी की इस फ़िल्म को  आमिर के सबसे भरोसेमंद निर्देशक, अद्वैत चंदन करेंगे ।

जुनैद खान और ख़ुशी कपूर तमिल की हिट फ़िल्म लव टुडे के हिंदी रीमेक में एक साथ आएंगे नजर ; लाल सिंह चड्ढा फ़ेम अद्वैत चंदन करेंगे डायरेक्ट

जुनैद खान और ख़ुशी कपूर की फ़िल्म

जुनैद और ख़ुशी 2022 की तमिल हिट फ़िल्म लव टुडे के हिंदी रीमेक में एक साथ नज़र आने वाले हैं । अभी तक फ़िल्म टाइटल तय नहीं हुआ है । लेकिन इस फ़िल्म में जुनैद और ख़ुशी एक दूसरे के अपोजिट नज़र आ सकते हैं ।

तमिल हिट फ़िल्म लव टुडे, जिसे प्रदीप रंगनाथन द्वारा निर्देशित किया गया था और एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया था, में कल्पथी एस. अघोरम, कल्पथी एस. गणेश और कल्पथी एस. सुरेश ने लीड रोल निभाया था ।

जुनैद और ख़ुशी के साथ साउथ फ़िल्म के हिंदी वर्जन का निर्माण क्वीन, मसान और उड़ता पंजाब जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले फैंटम फिल्म्स और सृष्टि बहल और द्वारा किया जा रहा है । फैंटम फिल्म्स बैनर अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित जुनैद-खुशी स्टारर इस फिल्म के साथ वापसी कर रहा है।