टाइगर श्रॉफ़ इन दिनों सफ़लता के शिखर पर बैठे हुए है । और हो भी क्यों न, उनकी हालिया रिलीज फ़िल्म बागी 2 बॉक्सऑफ़िस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई जो कर रही है । बेहतरीन डांस मूव्स और हैरत अंगेज एक्शन से भरी रोमांचक फ़िल्म बागी 2 समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों का भी दिल जीत रही है । फ़िल्म में दर्शकों को टाइगर श्रॉफ़ के एक्शन और डांस मूव्स के साथ-साथ उनकी कथित गर्लफ़्रेंड दिशा पटनी के साथ कैमिस्ट्री भी लाजवाब लग रही है । और इन सब वजहों से टाइगर बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग अभिनेता में शुमार हो गए है । और वहीं दर्शक उनकी अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है ।

दिल थाम लीजिए, बागी 2 के बाद टाइगर श्रॉफ़ की ये फ़िल्म होगी एक्शन से भरपूर

टाइगर श्रॉफ़ की रैम्बो को ठंडे बस्ते में नहीं डाला गया है

आपको बता दें कि टाइगर करण जौहर की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । इसके अलावा वह ॠतिक रोशन के साथ भी एक फ़िल्म में नजर आएंगे । लेकिन इन सबके बीच टाइगर की बहुचर्चित फ़िल्म रैम्बो कहीं गुम सी हो गई है । दरअसल पहले खबर आई थी टाइगर आगामी फ़िल्म रैम्बो में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे लेकिन इसके बाद खबर आई कि ये फ़िल्म किन्हीं कारणों वश ठंडे बस्ते में चली गई है । लेकिन हम आपको बताएं कि ये महज अफ़वाह थी ।

टाइगर के फ़ैंस के लिए ये खुशखबरी है कि टाइगर की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म रैम्बो को टाला नहीं गया है । क्योंकि टाइगर अपनी आगामी कई फ़िल्मों में व्यस्त है और रैमबो को थोड़ी तैयारी की जरूरत है इसलिए फ़िल्म के निर्माताओं ने फ़िल्म को कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया है ।

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया कि, टाइगर इस फ़िल्म के लिए काफ़ी उत्साही थे, लेकिन इस बीच, उनके रोल मॉडल अभिनेता ॠतिक रोशन की फ़िल्म की संभावना ज्यादा बढ़ गई । तो सभी को लगा कि रैम्बो को टाल दिया गया है । लेकिन क्योंकि रैम्बो और ॠतिक के साथ टाइगर की फ़िल्म, ये दोनों ही सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्में है इसलिए सिद्धार्थ ने रैम्बो को कुछ समय के लिए आगे बढ़ा दिया है । और अब सुनने में आ रहा है कि इस फ़िल्म की शुरूआत 2019 में होगी और यह साल 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ़-दिशा पटनी की बागी 2 ने पहले ही दिन बना लिया ये रिकॉर्ड !

सिद्धार्थ आनंद ने इससे पहले बैंग बैंग, सलाम नमस्ते, ता रा रम पम, बचना है हसीनो और अंजाना अंजानी को निर्देशित किया है ।