अभिनेता अभिशेक खान ने दो प्रोजेक्ट में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखा है। अमिताभ बच्चन की गुडबाय में नकुल भल्ला के रूप में अपनी शुरुआत करते हुए, खान ने एक अभिनेता के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा और जबरदस्त  का परफॉर्मन्स  करते हुए एक आकर्षक प्रदर्शन किया है। इसके अतिरिक्त, लुटेरे में मुदित जैन के रूप में, रजत कपूर के साथ और जय मेहता के निर्देशन में, खान ने शानदार और हैरत के साथ अपने किरदार में जान फूंक दी, और दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा। अपने समर्पण और प्रतिभा के साथ, खान ने इंडस्ट्री में एक उभरते सितारे के रूप में अपनी स्थिति की पुष्टि की है।

गुडबाय में अमिताभ बच्चन के साथ और लुटेरे में रजत कपूर के साथ काम करने पर खुश हैं अभिशेक खान ; “मैं ऐसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनकर खुश हूं जो दर्शकों से जुड़ती हैं”

लुटेरे में रजत कपूर के साथ काम करने पर खुश हैं अभिशेक खान

अभिशेक खान ने साझा किया, “मैं ऐसे अद्भुत किरदार निभाने के लिए आभारी हूं जो प्यार, आशा और दयालुता की बात करते हैं और उन प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनकर खुश हूं जो दर्शकों के साथ जुड़ी रहती हैं ।

दर्शक गुडबाय और लुटेरे दोनों में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन का अनुभव कर सकते हैं, जो मंत्रमुग्ध और प्रसन्न करने का वादा करता है। अभिनेता अभिशेक खान, जिन्होंने अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के साथ गुडबाय में अपनी सिनेमाई शुरुआत की थी और इस से पहले इमरान हाशमी की 'बार्ड ऑफ ब्लड' में अपनी भूमिका के लिए प्रशंसा हासिल की थी। जय मेहता (हंसल मेहता के बैनर तले) द्वारा निर्देशित उनकी नवीनतम वेब सीरीज, रजत कपूर के साथ अभिनय करने वाली लुटेरे को आलोचकों और दर्शकों दोनों से समान रूप से प्रशंसा मिल रही है।