हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन वोग मैगजीन में इंटरनेशनल सेंसेशन फार्रेल विलियम्स के साथ अल्ट्रा-हॉट फोटोशूट करती हुई नजर आई है । फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमरस अंदाज न केवल बॉलीवुड स्टार्स बल्कि हॉलीवुड स्टार्स के बीच भी काफ़ी सिर चढ़कर बोलता है । ऐश्वर्या राय बच्चन के फ़ैंस उनकी अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है । और इसलिए ऐश्वर्य ने फ़न्ने खान सहित अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारें में खुलासे किए है ।

तो क्या संजय दत्त के कहने पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने साइन की रात और दिन का रीमेक…

ऐश्वर्या राय बच्चन को ऑफ़र हुए दो पुरानी फ़िल्मों के रीमेक

पिछली बार करण जौहर द्दारा निर्देशित फ़िल्म ए दिल है है मुश्किल में, छोटे मगर महत्वपू्र्ण किरदार में नजर आई ऐश्वर्या ने अपने फ़ैंस को खुश करने के लिए अपनी आगामी फ़िल्मों के बारें में खुलासा किया है । फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ऐश ने बताया कि उन्हें रात और दिन के लिए अप्रोच किया गया ।

ऐश्वर्या ने आगे बताया कि उनके लिए इस फिल्म में काम करना एक बहुत अच्छा मौका है । इतना ही नहीं ऐश ने बताया कि संजय दत्त ने उन्हें कहा कि वह चाहते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन इस रोल को अदा करें । शबद की शूटिंग के दौरान संजय दत्त ने उन्हें सुझाया कि यदि वह रात और दिन, जिसमें संजय दत्त की मां नर्गिस दत्त ने अहम भूमिका निभाई थी, में अहम भूमिका निभाएंगी तो बहुत अच्छी लगेंगी । हालांकि, अभी यह नहीं पता कि क्या संजय दत्त भी इस फ़िल्म में नजर आएंगे या नहीं । ऐश्वर्या राय ने आगे बताया कि उन्हें फिल्म वो कौन थी के लिए भी अप्रोच किया गया था।

यह भी पढ़ें : क्लासिक फ़िल्म रात और दिन में ऐश्वर्या राय बच्चन निभाएंगी डबल रोल ?

ऐश्वर्या ने फ़न्ने खान में अपने महत्वपूर्ण रोल के बारें में बात करते हुए बताया कि उनका किरदार फ़िल्म की कहानी को एक नई दिशा देगा । पर्सनल लाइफ़ के बारें में बात करते हुए ऐश ने बताया कि उन्हें अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ समय बिताना बेहद पसंद है । उन्हें लगता है कि वह आराध्या को पूरा अंटेशन दे । इसी के साथ उन्होंने कहा कि, हालांकि ये सब मैनेज करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है लेकिन उन्हें काम के साथ-साथ मातृत्व सुख भी काफ़ी अच्छा लगता है ।