बॉलीवुड में बिना किसी गॉडफ़ादर के सफ़लता हासिल करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड करना किसी को स्वीकारा नहीं जा रहा है । इसलिए सुशांत के निधन के बाद उनके सुसाइड मामले में लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है । इसके लिए सुशांत के फ़ैंस सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चला रहे हैं । इतना ही नहीं हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लग्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है । हालांकि मुंबई पुलिस अपने तरीके इस मामले की जांच कर रही है और इसलिए सुशांत से जुड़े लोगों से पूछताछ भी की जा चुकी है । जहां एक तरफ़ सीबीआई जांच की मांग तेज होती जा रही है वहीं महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच की मांग को खारिज कर दिया है ।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में CBI जांच की जरूरत नहीं, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने क्लीयर किया

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है

एक अखबार से हुई बातचीत में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताया कि, सुशांत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है । मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करने में सक्षम है । सीबीआई जांच की किसी भी मांग को माना नहीं गया है । देशमुख का मानना है कि पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है । जांच पूरी होते ही इसकी अंतिम रिपोर्ट की विस्तृत जानकारी साझा कर दी जाएगी ।

बता दें कि न केवल फ़ैंस बल्कि कुछ राजनेता और बॉलीवुड कलाकार जैसे अभिनेता शेखर सुमन, रूपा गांगुली और बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी, बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव सहित कई बड़े नामों ने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सुसाइड मामले में मिल रही रेप और जान से मारने की धमकी से परेशान होकर रिया चक्रवर्ती बोलीं- ‘बस बहुत हो गया’

कल सुशांत की गर्लफ़्रेंड रिया ने भी सुशांत सुसाइड मामले में गृहमंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग करते हुए ट्वीट किया । उन्होंने लिखा, “आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं । सुशांत के निधन को एक महीने से अधिक समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि न्याय के हित में मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच शुरू की जाए । मैं केवल यह जानना चाहती हूं कि सुशांत पर यह कदम उठाने का किसने दबाव डाला । सादर । रिया चक्रवर्ती ।”