बिग बॉस 13 के विनर और बेहतरीन टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर पंचत्तत्व में विलीन हो गया । सिद्धार्थ का निधन गुरूवार 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते हुआ था । एंबुलेंस के जरिए उनका पार्थिव शरीर सीधा ओशिविरा श्मशान घाट पहुंचा, जहां ब्रह्मकुमारी रीति रिवाज से सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया और इसके लिए ब्रह्माकुमारी संस्था से जुड़े लोग वहां मौजूद थे । अंतिम संस्कार के दौरान करीबी लोगों के अलावा सिद्धार्थ की मां, उनकी दोनों बहनें और शहनाज गिल भी मौजूद थी । सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं शहनाज गिल सिद्धार्थ के निधन से बेहद दुखी हैं । खबरों की मानें तो, सिद्धार्थ की मां और शहनाज गिल को ढाढ़स बंधाना सभी के लिए मुश्किल हो रहा है । दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है ।

ब्रह्मकुमारी रिवाज से पंचतत्त्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और सिद्धार्थ की मां को ढाढ़स बंधाना हुआ मुश्किल

संपन्न हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार

मुंबई के कूपर अस्पताल में सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम किया गया है, जिससे एक्टर की मौत का सहित कारण पता लगाया जा सके । आज सिद्धार्थ के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी कूपर अस्पताल जारी करने वाला है. सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम 5 डॉक्टर्स की टीम ने पुलिस और कैमरों की निगरानी में किया है । सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में निष्कर्ष को लेकर पुलिस जल्दबाजी नहीं बरत रही है । मुंबई पुलिस फोरेंसिंक रिपोर्ट / केमिकल एनालीसिस के बाद निष्कर्ष पर पहुचेगी । जानकारी के मुताबिक विसरा सैंपल को कलीना फोरेंसिक लैब जांच के लिए भेजा जाएगा ।

40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से टीवी से लेकर बॉलीवुड तक, सभी में शोक की लहर है । जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग वाले सिद्धार्थ के करोड़ों फ़ैंस भी इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं । सिद्धार्थ के इस तरह अचानक निधन से पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में है ।

सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा में आसिम रियाज सहित अली गोनी, युविका चौधरी, प्रिंस नरूला संग सिद्धार्थ के करीबी शामिल हुए ।