जीरो के बाद शाहरुख खान ने अभी तक अपनी किसी भी फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है । फ़ैंस उनकी अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । ऐसे में सुनने में आ रहा है कि शाहरुख खान जल्द ही एक हॉलीवुड फ़िल्म के हिंदी रीमेक के साथ अपना कमबैक कर सकते हैं । लेकिन इस फ़िल्म में शाहरुख खान हीरो बनकर नहीं बल्कि विलेन बनकर नजर आएंगे ।

शाहरुख खान हॉलीवुड की हिंदी रीमेक में ‘विलेन’ बनकर करेंगे अपना कमबैक ?

शाहरुख खान मेकर्स की पहली पसंद हैं इस रोल के लिए

बता दें कि इस साल की शुरूआत में प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने क्वांटिन तर्नतीनो की हॉलीवुड फिल्म किल बिल का हिंदी रीमेक बनाने के सभी राइट्स खरीदे थे । और अब इस पर काम शुरू होने जा रहा है । किल बिल के हिंदी रीमेक को अनुराग कश्यप द्दारा निर्देशित किया जाएगा । और इस फ़िल्म में विलेन के रोल के लिए मेकर्स शाहरुख से बातचीत कर रहे हैं ।

मेकर्स ने इस फ़िल्म में शाहरुख को ही विलेन के किरदार के लिए इसलिए चुना क्योंकि शाहरुख ने न केवल हीरो बनकर बल्कि विलेन बनकर भी दर्शकों का दिल जीता है । डर, बाज़ीगर और अंजाम जैसी फ़िल्मों ने खतरनाक विलेन का रोल निभाया था जिसे सभी ने खूब पसंद किया था ।

यह भी पढ़ें : 'पापा' शाहरुख खान की राह पर निकले आर्यन खान, इस फ़ोटो से मिल रहे हैं शादी के प्रपोजल

दिलचस्प बात ये है कि, शाहरुख हमेशा से ही अनुराग कश्यप के साथ काम करना चाहते थे । अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या शाहरुख इअ ऑफ़र को स्वीकारते हैं या नहीं । फिलहाल अब तक इस फिल्म को लेकर कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।