ईद 2020 में रिलीज होने वाली सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई शुरूआत से ही चर्चा का विषय बनी हुई है । इस फ़िल्म में एक बार फ़िर सलमान खान कॉप अवतार में नजर आएंगे । खबरों की मानें तो इसमें सलमान खान का कॉप अवतार दबंग के चुलबुल पांडे की तरह 'चुलबुला' नहीं बल्कि गंभीर रूप में नजर आएगा । फ़िल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और अब सलमान खान जल्द ही फ़िल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम शुरु करेंगे ।

राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई में सलमान खान एक नहीं बल्कि तीन विलेन संग करेंगे फ़ाइट, उनमें से एक विलेन है बिग बॉस का विनर

सलमान खान की राधे में तीन विलेन

अभी तक सभी को ये पता था कि राधे में सलमान का आमना-सामना रणदीप हुड्डा, जो कि फ़िल्म में खतरनाक विलेन बने हैं, से होगा । लेकिन हम आपको बता दें कि राधे में सलमान केवल एक विलेन नहीं बल्कि तीन-तीन विलेन से फ़ाइट करते हुए नजर आएंगे । जी हां, रणदीप के अलावा राधे में गौतम गुलाटी, और सिक्किम के अभिनेता सांग हए भी विलेन के रूप में नजर आएंगे । राधे के तीन विलेन में से एक गौतम गुलाटी, बिग बॉस 8 के विनर रह चुके है ।

दिलचस्प बात ये है कि, इन तीनों विलेन के लिए एक नहीं बल्कि तीन अलग-अलग एक्शन निर्देशक भी हैं जिन्होंने फिल्म के एक्शन दृश्यों को कोरियोग्राफ किया है ।

यह भी पढ़ें : राधे में सलमान खान का 'एंग्री पुलिस मैन' किरदार जंजीर के अमिताभ बच्चन से होगा इंस्पायर

प्रभु देवा द्दारा निर्देशित राधे में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ़, अर्जुन कानूनगो और जरीना वहाव भी नजर आएंगी । जबकि जैकलीन फ़र्नांडीज एक आइटम नंबर करते हुए दिखाई देंगी । यह फ़िल्म इसी साल ईद के दौरान 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।