कोरोनावायरस के लक्षण होने के बावजूद 'बेबी डॉल' सिंगर कनिका कपूर ने ये बात सभी से छुपाई जिसकी वजह से हर जगह उनकी निंदा हो रही है । वहीं उत्तरप्रदेश सरकार भी COVID-19 पॉजिटिव कनिका कपूर के इस गैर-जिम्मेदाराना रवैये को माफ़ करने के मूड में नहीं है । कनिका को ये बात अच्छे से पता थी कि ये बीमारी अब महामारी बन चुकी है लेकिन फ़िर भी उन्होंने अपने इन लक्षणों को छुपाया ।

Coronavirus: यदि ऐसा हुआ तो COVID-19 पॉजिटिव कनिका कपूर पर लग सकते हैं हत्या के आरोप…

कनिका कपूर के मुद्दे को उत्तरप्रदेश सरकार गंभीरता से ले रही है

लंदन से लौटी कनिका बिना जांच कराए ही लखनऊ में आकर कई पार्टियों में शामिल हुई । हालांकि मीडिया से बातचीत में कनिका ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है लेकिन इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, यदि लखनऊ में कोरोनावायरस से पीड़ित, जो कनिका के संपर्क में आया था, एक भी व्यक्ति की मौत होती है तो फ़िर कनिका कपूर पर हत्या का मामला भी दर्ज हो सकता है ।

लखनऊ के एक अस्पताल में आइसोलेशन में मौजूद कनिका ने अस्पताल की अस्वच्छता के बारें में बात की । जिसके बाद हॉस्पीटल अथॉरिटी ने तुरंत रिएक्ट करते हुए सिंगर कनिका से कहा कि वह यहां एक स्टार की तरह बिहेव न करें । विश्वस्त जानकार से सुनने में आया है कि उत्तरप्रदेश सरकार के आला अधिकारी कनिका के इस गैर-जिम्मेदाराना मामले को बहुत ही गंभीरता से ले रहे हैं ।

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, जो कनिका की एक पार्टी में शामिल हुए थे, ने कहा कि, ''लगता है कि हमारी ओर से कोई चूक हुई है । मैं अपने अधिकारियों से यह पूछने जा रहा हूं कि कनिका कपूर एयरपोर्ट से बिना जांच कराए बाहर कैसे गईं। ”

यह भी पढ़ें : कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर के खिलाफ़ FIR दर्ज, कनिका के गैर-जिम्मेदाराना रवैये पर फ़िल्म इंडस्ट्री शर्मिंदा

गौरतलब है कि कनिका ने इस गैर-जिम्मेदाराना रवैये को तो बॉलीवुड भी माफ़ करने के मूड में नहीं है । फ़िल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने उनकी इस हरकत को शर्मिंदगी भरा बताया है । कोरोनावायरस को लेकर कनिका की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं ।