जहां दबंग 3 में हमें सलमान खान का चुलबुल अंदाज देखने को मिला । वहीं राधे-योर मोस्ट वॉंटेंड भाई में सलमान खान एक ऐसे पुलिस अफ़सर के किरदार में नजर आएंगे जिसके चेहरे पर बमुश्किल से हंसी दिखाई देती है । सलमान खान इस फ़िल्म में एक गंभीर पुलिस अफ़सर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । इसके अलावा राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई में सलमान स्क्रीन पर कोई गाना भी गाते हुए नजर नहीं आएंगे ।

राधे में सलमान खान का 'एंग्री पुलिस मैन' किरदार जंजीर के अमिताभ बच्चन से होगा इंस्पायर

राधे में सलमान खान का कोई गाना नहीं होगा

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया, 'इस बार नहीं । राधे, दबंग से कहीं ज्यादा अलग है । राधे में सलमान मुंबई के एक ऐसे पुलिस अफ़ासर बने हैं जो अपराध और अपराधी को हल्के में नहीं लेता है । इसके पास खुश होने का कोई कारण नहीं है । तो ये कहना गलत नहीं होगा कि, राधे में सलमान का किरदार जंजीर के अमिताभ बच्चन साब जैसा होगा । हमेशा गुस्से में रहने वाला और जिसे कोई बकवास पसंद नहीं है ।''

अमिताभ बच्चन के जंजीर किरदार की याद दिलाएगा

जंजीर में एंग्री पुलिस मैन के किरदार ने अमिताभ के करियर को नई ऊंचाईयों पर पहुंचा दिया था । जबकि इस किरदार के लिए देव आनंद और राजकुमार ने इसलिए इंकार कर दिया था क्योंकि इसमें उनके पर कोई गाना नहीं फ़िल्माया जाना था । लेकिन राधे में सलमान को अपना एंग्री पुलिस मैन किरदार बहुत पसंद आया । इस बार सलमान के पुलिस किरदार में कोई चुलबुलापन नहीं नजर आएगा ।

वैसे सलमान ने अपने अभी तक के करियर में इतना बैक-टू-बैक काम कभी नहीं किया जितना वह इन दिनों कर रहे हैं । दबंग 3 के बाद उन्होंने राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई को शुरू कर दिया । और अब सलमान अपनी तीसरी फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं ।

हॉलीवुड फ़िल्म के इंडियन वर्जन पर भी काम चल रहा है

इतना ही नहीं सुनने में आ रहा है कि, उनके प्रोडक्शन हाउस के लेखकों की एक टीम स्टीवन स्पीलबर्ग की प्रतिष्ठित फ्रेंचाइजी Indiana Jones के भारतीय संस्करण पर काम कर रही है । बता दें कि, एक सफल पुरातत्वविद के किरदार में हैरिसन फोर्ड अभिनीत इंडियाना जॉन्स ने बॉक्सऑफ़िस पर इतिहास रच दिया था । हाल ही में स्पीलबर्ग और फोर्ड ने अपनी इस सफ़ल फ़्रैंचाइजी की पांचवीं फिल्म अनाउंस की ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान और प्रभुदेवा की राधे-योर मोस्ट वॉंटेंड भाई को भारत और विदेशों में डिस्ट्रिब्यूट करने का जिम्मा यशराज फिल्म्स ने उठाया

अब सवाल ये है कि सलमान इस फ़्रैंचाइजी को क्या रूप देंगे ? इस पर जानकार सूत्र ने बताया कि, सलमान का किरदार हैरिसन फ़ोर्ड के किरदार से काफ़ी अलग होगा । इस फ़िल्म का पूरी तरह से भारतीयकरण किया जाएगा । और जो सलमान इतने दिनों से कुछ साहसिक करने की सोच रहे हैं वह इसमें करते हुए नजर आएंगे । हो सकता है कि सलमान की ये फ़िल्म ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म के लिए बनाई जा रही हो । यदि ऐसा होता है तो सलमान का इसके साथ डिजीटल डेब्यू भी हो जाएगा ।