भारत जैसी ब्लॉकबस्टर देने के बाद सलमान खान ने दबंग 3, की तैयारी शुरू कर दी थी । क्योंकि इस फ़िल्म में सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडे का यंग लुक भी देखने को मिलेगा इसलिए उन्हें इस फ़्लैशबेक सीन के लिए अपना 7, किलो वजन कम करने की जरूरत थी और इसलिए सलमान खान अक्सर इंटेंस वर्क आउट करते हुए नजर आते थे । सलमान ने लगातार अपने फ़िटनेस तस्वीरें और वीडियो से अपने फ़ैंस को रू-ब-रू कराया । और अब खबर है कि सलमान खान ने दबंग 3, की शूटिंग फ़िर से शुरू कर दी है ।

Dabangg 3: शूटिंग के लिए पहुंचे सलमान खान का फ़ैंस ने किया 'स्वैग' से स्वागत, सलमान को देखने के लिए फ़ैंस छतों पर चढ़े

सलमान खान 3, दिन तक करेंगे महाराष्ट्र के फलटन में शूटिंग

सलमान ने महाराष्ट्र के फलटन से दबंग 3 के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू की है । शूटिंग के लिए फ़लटन पहुंचे सलमान को देख उनके फ़ैंस क्रेजी हो गए और देखते ही देखते वहां भारी तादाद में लोगों की भीड़ ने सलमान को घेर लिया । जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे है ।

इन वीडियो में सलमान स्काई ब्लू कलर की टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे है । सलमान को देख लोग जोर-जोर से हूटिंग कर रहे हैं । लोगों की बढ़ती भीड़ को देख सलमान जल्दी से अपनी गाड़ी में बैठते हैं और लोकेशन के लिए निकल जाते है । सलमान की दीवानगी लोगों में इतनी है कि उनकी एक झलक पाने के लिए लोग छतों पर चढ़ गए है । इन वीडियो में सलमान के फैंडम की झलक साफ़-साफ़ देखी जा सकती है ।

View this post on Instagram

Rajjo receives warm welcome in Phaltan @aslisona | #Dabangg3 | @realbollywoodhungama

A post shared by Bollywood Hungama? (@realbollywoodhungama) on

यह भी पढ़ें : Dabangg 3: यंग 'चुलबुल पांडे' बनने के लिए सलमान खान दे रहे हैं अपनी फ़िटनेस पर ध्यान

फलटण में दबंग 3 फिल्म की शूटिंग का 10 दिनों का शेड्यूल रखा गया है। बताया जा रहा है कि इसके बाद फिल्म की शूटिंग मुंबई में होगी । इस फिल्म की शूटिंग इस साल अप्रैल में मध्य प्रदेश के ओंकारेश्वर-महेश्वर में शुरू हुई थी । इस फ़िल्म में एक बार फ़िर सलमान चुलबुल पांडे के किरदार में दिखाई देंगे । प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही यह फ़िल्म 20 दिसंबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।