सुपर 30 बड़े पैमाने पर बॉक्स ऑफिस में धूम मचा रही है और अपार प्रशंसा को प्राप्त करने के बाद, ऋतिक रोशन 16 जुलाई को गुरु पूर्णिमा के अवसर पर पटना जाने के लिए तैयार हैं । सुपर 30 में ऋतिक रोशन के शानदार अभिनय एवं अद्भुत कहानी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है । परिणामस्वरूप माउथ पब्लिसिटी के साथ सिनेमाघरों में दर्शकों का सैलाब देखने मिल रहा है, साथ ही यह एक परफ़ेक्ट एंटेरटेनिंग फ़िल्म साबित हो रही है ।

सुपर 30 की रिलीज के बाद ऋतिक रोशन गुरु पूर्णिमा पर जाएंगे आनंद कुमार के होम टाउन पटना

 

ऋतिक रोशन की सुपर 30 ने बॉक्सऑफ़िस पर मचाई धूम

गुरु पूर्णिमा, जो कि 16 जुलाई को है, के खास मौके पर ऋतिक पटना शहर का दौरा करेंगे जो उनके चरित्र आनंद कुमार का घर भी है, जिनके जीवन पर सुपर 30 आधारित है । सुपर 30, जिसमें ऋतिक ने आनंद कुमार का किरदार निभाया है, को अपनी रिलीज के पहले ही दिन दर्शकों से अपार प्रशंसा मिल रही है जहाँ फ़िल्म प्रेमियों को अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ सिनेमाघरों से बाहर आते हुए देखा जा रहा है । यह कहना सुरक्षित होगा है कि फिल्म दर्शकों की उच्च अपेक्षाओं पर खरी उतरी है क्योंकि फ़िल्म का कंटेंट, ऋतिक द्वारा शानदार परफॉर्मेंस और एक प्रेरणादायक भावना ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है ।

अभी तक ॠतिक पटना नहीं गए थे

इस खबर पर मुहर लगाते हुए फ़िल्म प्रोडक्शन से जुड़े सूत्र ने बताया कि, ''ॠतिक अभी तक पटना नहीं आए है । सुपर 30 में आनंद कुमार की भूमिका निभाने के बाद बिहार में उनकी लोकप्रियता ने ऐतिहासिक उछाल लियाहै । और इसलिए अब जब फ़िल्म रिलीज हो गई है तो ॠतिक अपने फ़ैंस से मिलने पटना जा रहे है ।

ऋतिक अभिनीत सुपर 30, 12 जुलाई को अपने रिलीज़ के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और इस सप्ताह कई रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद की जा रही है । सही दिशा में अपने कदम बढ़ाते हुए, यह फिल्म अभिनेता के शानदार अभिनय के साथ बॉक्स ऑफिस नंबर में उछाल देखने के लिए तैयार है जहाँ अभिनेता ने भलीभांति किरदार को अपने भीतर उतार लिया है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है ।

यह भी पढ़ें : Super 30 Movie Review: ॠतिक रोशन ने आनंद कुमार के संघर्ष और जीत को दिल से जिया

गुरु पूर्णिमा को चिह्नित करने के लिए ऋतिक का यह पटना दौरा, निश्चित रूप से देश के राष्ट्र निर्माताओं को ट्रिब्यूट देने का एक और तरीका है, जहां आनंद कुमार की रूह बसती है ।