भारत की जबरदस्त सफ़लता के बाद सलमान खान अब अपनी आगमी कॉप ड्रामा फ़ि्ल्म दबंग 3 की तैयारी में जुट गए है । इस फ़िल्म में एक बार फ़िर सलमान खान चुलबुल पांडे के किरदार में दिखाई देंगे । और जैसा कि पिछले कई दिनों से नजर आ रहा है कि सलमान खान अपनी फ़िटनेस पर काफ़ी ज्यादा ध्यान दे रहे है । तो इसका राज ये है कि, दरअसल ये सब दबंग 3 की तैयारी का ही एक हिस्सा है ।

Dabangg 3: यंग 'चुलबुल पांडे' बनने के लिए सलमान खान दे रहे हैं अपनी फ़िटनेस पर ध्यान

सलमान खान को अपना 7, किलो वजन कम करना है

बता दें कि दबंग 3 में सलमान का एक यंगर वर्जन भी देखने को मिलेगा । इस फ़िल्म में चुलबुल पांडे का 20 साल की उम्र का दौर भी दिखाई देगा और अपने इसी किरदार के लिए सलमान जिम में पसीना बहा रहे है । बता दें कि चुलबुल पांडे के 20 साल की उम्र का दौर फ़्लैशबेक में दिखाया जाएगा । जानकारी के अनुसार, सलमान के किरदार चुलबुल पांडे के किरदार की लाइफ के उस हिस्से को भी फिल्म में दिखाया जाएगा जब वह पुलिस में भर्ती नहीं हुआ था । इसके लुक में फिट होने के लिए सलमान सात किलो वजन कम करने की जरूरत है । यही वजह है कि वह इन दिनों जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं ।

सलमान ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें उनका शर्टलेस अवतार देखने को मिला । जिम में ली गई इस तस्वीर में सलमान की टोन्ड और फिट बॉडी देखी जा सकती है ।

जहां सोनाक्षी इस फ़िल्म में एक बार फ़िर सलमान की पत्नी रज्जो के किरदार में लौटेंगी वहीं इस फ़िल्म के साथ महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामि मांजरेकर भी अपना डेब्यू करने जा रही है । अश्वामि मांजरेकर इस फ़िल्म में सलमान के किरदार चुलबुल पांडे की यंग एज की लव इंटरेस्ट का किरदार अदा करेंगी ।

यह भी पढ़ें : दबंग 3 का रोमांचक क्लाइमैक्स हो गया लीक, सलमान खान और सुदीप में होगी शर्टलैस फ़ाइट

निर्देशक प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही दबंग 3 में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, सुदीप और प्रमोद खन्ना लीड रोल में नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी साल दिसंबर 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।