इंडस्ट्री के बेहतरीन पेशेवरों को साथ लाते हुए निर्माता नमित मल्होत्रा भारत की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म को निर्मित करने की तैयारी कर रहे हैं । नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, यह मैग्नम ऑपस एक एपिक मेथेलॉजिकल ड्रामा होने जा रही है, जिसे भारतीय सिनेमा में कभी नहीं बनाया  गया है ।

रामायण पर बेस्ड अब तक की सबसे बड़ी मैग्नम ऑपस फ़िल्म बना रहे हैं नितेश तिवारी ; सबसे बड़ी कास्ट, ग्रैंड सेट और मेगाबजट वाली इस फ़िल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक होगी शुरू

नितेश तिवारी बना रहे हैं रामायण पर बेस्ड फ़िल्म

इस फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा, जिसमें कुछ हाई ऑक्टेन विज़ुअल्स होंगे, जो पहले कभी नहीं देखे गए हैं । अत्याधुनिक उपकरणों, तकनीकों और इफेक्ट्स को लागू करने के साथ, दुनिया भर के काबिल पेशेवरों की सबसे बड़ी टीम द्वारा इस शानदार काम को किया जा रहा है, जिसपर नितेश तिवारी के निर्देशन में पूरे जुनून से काम किया जा रहा है । रामायण की दुनिया बनाने के लिए एक बड़ी वीएफएक्स टीम, सबसे बड़ी कास्ट और मेगा सेट बनाए जा रहे हैं ।

8ec97e08-dd74-437a-95e8-bcc43abcf875

वहीं, उद्योग जगत के एक आंतरिक सूत्र के अनुसार, “रामायण भारत से आने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने जा रही है, जो दुनिया की बड़ी विजुअल इफ़ेक्ट कंपनियों में से एक द्वारा समर्थित है । नितेश तिवारी जो देश के सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक हैं, वह अपने अंदाज में पूरी शिद्दत से इसपर काम कर रहे हैं । फिल्म भारतीय पर्दे पर अब तक आए सबसे बड़े कास्ट में से एक को साथ ला रही है । फिल्म शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी ।