नितेश तिवारी ने फ़ाइनली अपने करियर की सबसे अहम फिल्म रामायण की शूटिंग आज से यानी 2 अप्रैल से मुंबई के फिल्म सिटी में शुरू कर दी है । आउटफिट्स पर फिर से काम करने की वजह से फिल्म की शूटिंग डिले हो गई लेकिन अब सब कुछ सेट हो चुका है और रणबीर कपूर, यश और साई पल्लवी की फिल्म रामायण फ़्लोर पर आ चुकी है । रणबीर कपूर, यश और साई पल्लवी ने शूटिंग शुरू करने से पहले लेटेस्ट कॉस्ट्यूम के साथ लुक टेस्ट किया और बाद ही शूटिंग को ग्रीन सिग्नल मिला । रामायण में जहां यश लंकापति रावण के रोल में हैं, वहीं रणबीर कपूर भगवान राम और साई पल्लवी सीता के किरदार में होंगी । यश हालाँकि शुरुआती शूटिंग शेड्यूल में कोई भी लीड स्टार्स इसका हिस्सा नहीं बना है ।

नितेश तिवारी ने बाल कलाकार के साथ शुरू की रामायण की शूटिंग ; मुंबई की फ़िल्म सिटी में बनाया भव्य गुरुकुल सेट

शुरू हुई रामायण की शूटिंग

मुंबई की फिल्म सिटी में नितिश तिवारी की इस बहुचर्चित फिल्म के एक भव्य गुरुकल का सेट तैयार किया गया है, जहां फिल्म की पूरी टीम एक साथ फर्स्ट शूटिंग शेड्यूल होने वाली है । बताया जा रहा है कि फिल्म के बाल कलाकार इस शेड्यूल का हिस्सा होंगे, जो राम, लक्ष्मण, भरत और शत्र्घुन के किरदार निभाएंगे ।

रामायण की शूटिंग फ़िलहाल जूनियर आर्टिस्ट के साथ शुरू हुई है । रामायण पिछले काफी समय से कॉस्ट्यूम की वजह से डिले हो रही थी, लेकिन टीम ने फिल्म सिटी में नए कॉस्ट्यूम में लुक टेस्ट किए । सबसे पहले राम का रोल करने वाले रणबीर और रावण बने यश के बॉडी डबल के लिए ऑडिशन किए गए । इसके बाद शूट शुरू हुआ ।

हालांकि अभी तक यह भी कन्फर्म नहीं है कि स्टार्स कब रामायण की शूटिंग शुरू करेंगे । बॉलीवुड हंगामा ने कुछ दिन पहले बताया था कि मेकर्स रामायण को तीन पार्ट्स में बनाने वाले हैं । इसलिए रावण पहले पार्ट का हिस्सा नहीं होगा ।