फ़ाइनली केजीएफ़ स्टार यश फ़िल्ममेकर नितेश तिवारी की रामायण में रावण का रोल करने के लिए राज़ी हो गए हैं । 360 करोड़ रुपये बजट में बन रही रामायण में 3 पार्ट वाली फ़िल्म होगी जिसमें भगवान राम की भूमिका में रणबीर कपूर, माता सीता के किरदार में साईं पल्लवी और रावण के किरदार में यश नज़र आएंगे । लेकिन अब खबर आ रही है कि, यश रामायण के फ़र्स्ट पार्ट का हिस्सा नहीं होंगे ।

मेगाबजट फ़िल्म रामायण के दूसरे पार्ट में ‘रावण’ के रूप में नज़र आएंगे केजीएफ स्टार यश ; टॉक्सिक की शूटिंग ख़त्म करने के बाद शुरू करेंगे रामायण

 रामायण में रावण बनेंगे यश

नितेश तिवारी की रामायण की शूटिंग शुरू हो गई है, हालांकि फ़िल्म के कथित लीड स्टार्स में से कोई भी - रणबीर कपूर, साई पल्लवी और यश - उद्घाटन शूटिंग का हिस्सा नहीं हैं । प्रोजेक्ट से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, “(निर्माता) नमित मल्होत्रा अपने जन्मदिन (2 अप्रैल) पर शूटिंग शुरू करना चाहते थे । इसलिए, उन्होंने रामायण की शूटिंग इसी दिन शुरू करने का फ़ैसला किया । इस दौरान बाल कलाकारों के साथ सीन शूट हुए ।

शूटिंग में शामिल होने वाले स्टार्स के बारे में सूत्र ने कहा, “इस पर अभी तक कोई स्पष्टता नहीं है, सिवाय इस बात के, कि यश ने महीनों की टाल-मटोल के बाद आखिरकार रामायण को करने के लिए हामी भर दी है । नितेश तिवारी की रामायण में यश लंकापति रावण का किरदार निभा रहे हैं । लेकिन वह रामायण के दूसरे पार्ट में ही नज़र आएंगे । तीन अलग-अलग अध्याय दर्शाती रामायण को तीन पार्ट में बनाया जा रहा है और रावण पहले पार्ट का हिस्सा नहीं होगा । गीतू मोहनदास की फिल्म टॉक्सिक की शूटिंग खत्म करने के बाद यश रामायण की शूटिंग करेंगे ।