डायरेक्टर नितेश तिवारी की मेगाबजट फिल्म रामायण शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई है । हालांकि फ़िल्म को लेकर मेकर्स की और से कोई ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है । लेकिन कुछ दिन पहले खबर आई थी कि मेकर्स ने बाल कलाकारों के साथ रामायण की शूटिंग शुरू कर दी है । इसी बीच रामायण के सेट से कुछ तस्वीरें भी लीक हुई हैं जिसमें लारा दत्ता कैकयी के लुक में और लोकप्रिय टीवी सीरियल रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल राजा दशरथ के रूप में नज़र आ रहे हैं ।

नितेश तिवारी की मेगाबजट फिल्म रामायण की शूटिंग लोकेशन से लीक हुई लारा दत्ता और अरुण गोविल की तस्वीरें ; बाल कलाकार के साथ नज़र आए स्टार्स

शुरू हुई रामायण की शूटिंग

वायरल हुई तस्वीरों में अरुण गोविल को लंबे बाल-दाढ़ी के साथ मुकुट पहने देखा जा सकता है । अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि वह फ़िल्म राजा दशरथ की भूमिका निभाने वाले हैं । एक तस्वीर में गोविल के साथ दो छोटे बच्चों को भी देखा जा सकता है, जो भगवान राम और लक्ष्मण के बाल रूप माने जा रहे हैं ।

वहीं लारा दत्ता को पर्पल कलर की साड़ी और गोल्ड ज्वेलरी पहने देखा जा सकता है । उनके साथ एक्ट्रेस शीबा चड्ढा भी नज़र आ रही हैं । शीबा मैरून आउटफिट पहने हुए नज़र आ रही हैं और उनके लुक को देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि, वह मंथरा के रोल में हो सकती हैं । एक तस्वीर में डायरेक्टर नितेश तिवारी को देखा जा सकता है ।

नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं । वहीं साउथ स्टार साई पल्लवी मां सीता के रोल में, केजीएफ स्टार यश रावण के रोल में और एक्ट्रेस साक्षी तंवर को मंदोदरी के रोल में नज़र आने वाली हैं । कहा जा रहा है कि, रणबीर कपूर फिल्म रामायण के लिए वॉयस और डिक्शन ट्रेनिंग लेंगे क्योंकि डायरेक्टर चाहते हैं कि, इस फ़िल्म में रणबीर अपने पुराने किरदारों से अलग सुनाई दें ।  

यह फ़िल्म तीन पार्ट्स में बनेगी । पहले भाग में भगवान राम, अयोध्या में उनके परिवार, सीता के साथ उनके विवाह और उनके 14 साल के वनवास का परिचय दिया जाएगा । दूसरे भाग में भगवान राम और हनुमान जी की मुलाकात को दर्शाने की उम्मीद है । इसके अलावा पार्ट 2 में भगवान हनुमान और वानर सेना, उनके सामने आने वाली बाधाएँ और अंत में राम सेतु का निर्माण भी दिखाए जाने की उम्मीद है । वहीं पार्ट 3 में वानर सेना और रावण की सेना के बीच युद्ध, रावण की हार और भगवान राम और सीता की अयोध्या में भव्य वापसी दिखाए जाने की उम्मीद है