जितना वह चाहें, लेकिन शाहरुख खान की निकट भविष्य में अपने 'देव बाबू' के साथ काम करने की संभावना नहीं है। जब से शाहरुख खान ने संजय लीला भंसाली के साथ देवदास में काम किया है तब से शाहरुख, भंसाली के बारें में ऐसा बोलते हैं ।

हाल के दिनों में कई फ़िल्मों के फ़्लॉप हो जाने के बाद, शाहरुख खान, भंसाली के साथ फ़िर से देवदास जैसा जादू चलाने के लिए उत्सुक हैं । लेकिन सभी को ये जानकार अफ़सोस होगा की शाहरुख की मार्केटिंग टीम हमेशा की तरह फ़िर से जल्द बाजी कर बैठी है । वे बात फ़ैला रहे हैं कि सुपरस्टार और सुपर डायरेक्टर जल्द ही एक दूसरे के साथ काम करने वाले हैं ।

यह सब शुरू हुआ जब संजय लीला भंसाली गौरी खान के स्टोर पर गए थे । मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस छोटे से दौरे को अलग रूप दे दिया गया । भंसाली की टीम के एक सदस्य ने कहा कि, “मीडिया में तो फ़िल्म की लीडिंग लेडी का भी फ़ैसला हो गया है । खबर है कि मिस्टर खान भंसाली के साथ उनकी आगामी फ़िल्म में काम कर रहे हैं और उनके अपोजिट कंगना रानौत को साइन किया गया है । लेकिन हम आपओ बता दें कि इस समय शाहरुख खान के साथ भंसाली का कोई प्रोजेक्ट नहीं है, तो फ़िर कंगना रानौत हो या अन्य कोई हिरोइन का तो सवाल ही नहीं उठता है ।

खबरों में कहा जा रहा है कि शाहरुख खान सोच रहे हैं कि वह संजय लीला भंसाली की फ़िल्म साहिर लुधियानवी की बायोपिक में कवि साहिर लुधियानवी का किरदार निभाने वाले हैं । लेकिन इस फ़िल्म से जुड़े लोग इन खबरों को निराधार बता रहे हैं ।

तो इसलिए, शाहरुख खान को थोड़ी शांति रखनी चाहिए और अपनी इच्छाओं को इस तरह पब्लिकली नहीं करना चाहिए ।