सिंगर मीका सिंह ने राखी सावंत का 17 साल पुराना KISS केस एक बार फिर चर्चा में आ गया है । दरअसल, मीका सिंह ने राखी सावंत द्वारा दर्ज कराए गए जबरन किस करने के 17 साल पुराने मामले को रद्द कराने के लिए मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है । मीका की याचिका में दावा किया गया है कि 2006 के इस मामले को रद्द किया जा सकता है, क्योंकि मीका और राखी ने इस केस को लेकर मिलकर सुलह कर ली है, इसलिए इस मामले को अब रद्द करना चाहते हैं ।

राखी सावंत को जबरन  KISS कर क़ानूनी मुश्किल में फंसे मीका सिंह ने बॉम्बे हाई कोर्ट से लगाई गुहार ; 17 साल पुराने किसिंग स्केंडल को रद्द कराना चाहते हैं सिंगर

मीका सिंह और राखी सावंत में हुई सुलह

वहीं राखी के वकील का कहना है कि वो भी इस मामले को सुलझाना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने इसके लिए एक हलफनामा भी तैयार कराया था । हालांकि अब वो हलफनामा हाईकोर्ट के रजिस्ट्री विभाग में कहीं खो गया है । कोर्ट का निर्देश है कि राखी को अगले हफ्ते तक एक फ्रेश हलफनामा तैयार करना पड़ेगा जिससे कि आगे की कार्यवाही पूरी की जा सके ।

राखी के वकील आयुष पासबोला ने जस्टिस एएस गडकरी और पीडी नाइक की बेंच के सामने कहा, वो (राखी) अपने प्रोफेशनल वर्क में बिजी हैं, लेकिन दोनों ने ये विवाद सुलझा लिया है । इसलिए उनके द्वारा जो FIR दर्ज की गई थी, उसे रद्द करने में कोई दिक्कत नहीं है ।

मीका की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट ने कहा कि मामला पिछले 17 सालों से अधर में लटका हुआ है । उन्होंने कहा कि गायक के खिलाफ आरोप-पत्र दायर किया जा चुका है, लेकिन आरोप तय किए जाने बाकी हैं । उन्होंने कहा, मीकासिंह और सावंत ने उस बात को भुला दिया हैं और अपने मुद्दे सुलझा लिए हैं ।

बता दें कि, साल 2006 में अपने बर्थडे पार्टी में मीका ने कैमरों के सामने सावंत को उनकी मर्जी के बिना किस किया था । । इस घटना पर काफी बवाल मचा था । राखी की शिकायत पर मीका पर IPC की धारा 354 (छेड़छाड़) और 323 (असॉल्ट) के तहत केस दर्ज किया गया था।  इसके बाद उन्हें छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था । अब तो दोनों इस बात को भूलकर मूव ऑन कर चुके हैं।