रीमेक और सीक्वल के इस ट्रेंड में अब अक्षय कुमार की एक और हिट फ़िल्म राउडी राठौर के सीक्वल की तैयारी की जा रही है । सुनने में आ रहा है कि, शबीना खान ने राठौर 2 के निर्देशक के रूप में अनीस बज्मी को लेने का फ़ैसला किया है । सबसे डिमांडिंग फ़िल्ममेकर में से एक अनीस बज़्मी 2012 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म राउडी राठौर के सीक्वल की तैयारी में जुट गए हैं । राउडी राठौर 2 के लिए अनीस बज़्मी ने बॉलीवुड के लगभग हर बड़े स्टार को अप्रोच कर लिया है और उन्हीं में से एक एक्टर हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा । यदि सब कुछ ठीक रहा तो, सिद्धार्थ मल्होत्रा राउडी राठौर 2 में सीरियस पुलिस अफ़सर के किरदार में नज़र आएँगे ।

SCOOP: अनीस बज़्मी की राउडी राठौर 2 में सिद्धार्थ मल्होत्रा बनेंगे सीरियस पुलिस अफ़सर ; मई में शुरू होगी शूटिंग

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ राउडी राठौर 2

फ़िल्म से जुड़े क़रीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “अनीस बज्मी एक कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म में शाहिद कपूर को निर्देशित करने वाले थे, लेकिन शूट की डेट्स अगस्त के महीने से हैं । इसलिए, बज्मी ने समर सीजन के अपने इस समय को राउडी राठौर 2 को देने का फ़ैसला किया है । अनीस चाहते हैं कि राउडी राठौर 2 में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल निभाए । अनीस इस समर सीजन 3 महीने में स्टार्ट टू फिनिश शेड्यूल के साथ राउडी राठौर 2 का निर्देशन करने पर विचार कर रहे हैं । अनीस इस साल बैक-टू-बैक दो फिल्मों की शूटिंग करने के लिए तैयार हैं ।

फिल्म के मई महीने तक फ्लोर पर जाने की उम्मीद है । सूत्र ने आगे बताया, “इसका निर्माण शबीना खान द्वारा जियो स्टूडियोज और संजय लीला भंसाली के साथ किया जाएगा । कहानी तय है और अनीस के अगले 10 दिनों में कागजात पर हस्ताक्षर करने की उम्मीद है । यह अनीस की सिद्धार्थ के साथ पहली फिल्म होगी ।