ग्लैमर से परे, एक सुपरस्टार की जिंदगी कभी-कभी उनके लिए काफ़ी खतरनाक साबित हो जाती है । देश के फ़ेवरेट सुपरस्टार अक्षय कुमार, जिन्होंने अपनी फ़िल्मों के माध्यम से कई सामाजिक संदेश दिए है, हाल ही में एक हादसे का शिकार होते-होते बचे । इसमें कोई दोराय नहीं कि कई सारी हिट फ़िल्मों को देने वाले अक्षय कुमार की जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग है और इसके चलते एक फ़ैन ने अपने चहेते स्टार से मिलने की खातिर अक्षय कुमार के घर में बिना अनुमति के छलांग लगा दी । हालांकि इसके बाद उस आदमी को, जो खुद को अक्षय का फ़ैन बता रहा है, को सिक्योरिटी द्दारा पुलिस के हवाले कर दिया ।

गूगल से एड्रेस ढूंढकर अक्षय कुमार के घर में छलांग लगाकर जबरन घुसा उनका फ़ैन

अक्षय कुमार की एक झलक पाना चाहता था उनका ये फ़ैन

दरअसल, यह आदमी अपने चहेते सुपरस्टार अक्षय की एक झलक पाने के लिए सिर्फ़ मुंबई आया था । यह आदमी हरियाणा से है और इसका नाम अंकित गोस्वामी है । अक्षय के फ़ैन अंकित गोस्वामी ने गूगल से अभिनेता का पता ढूंढा था । सोमवार की देर रात को जब वह उनके घर में घुसने की कोशिश करने लगा तब सुरक्षा गार्ड ने उसे पकड़ लिया ।

यह भी पढ़ें : शादी के 18 साल पूरा होने पर ट्विंकल खन्ना ने बड़े ही फ़नी अंदाज में बताई अपनी अधूरी इच्छाएं जिसे अक्षय कुमार ने अभी तक पूरा नहीं किया

बता दें, अक्षय की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है और जिसका जीता-जागता ये एक उदाहरण है । जुहू पुलिस द्दारा हिरासत में लिए इस शख्स पर अनधिकार प्रवेश का मामला दर्ज किया गया है । वह इस समय न्यायिक हिरासत में है ।