बतौर अभिनेता, सफ़ल बिजनैसमैन और फ़िल्ममेकर के बाद अब शाहरुख खान मनोरंजन जगत में नए क्षेत्र में भाग्य आजमाने जा रहे है । बॉक्सऑफ़िस पर जीरो की असफ़लता के बाद वह अब अपने फ़िल्मी करियर को लेकर बहुत कॉंशियस हो गए है और इसके साथ वह कोई चांस नहीं लेना चाहते हैं इसलिए वह अपने उतार-चढ़ाव करियर को फ़िर से पटरी पर लाने की कोशिश में जुट गए है । और इसलिए अब शाहरुख खान सिंगिंग में उतरने जा रहे है । शाहरुख जल्द ही अपनी आईपीएल टीम केकेआर [कोलकाता नाइट राइडर्स] के टीम एंथम को गाते हुए नजर आएंगे । इससे पहले शाहरुख खान ने अपनी टीम के लिए 'कोरबो लोड़बो जीतबो रे' एंथम को भी अपनी आवाज दी थी ।

शाहरुख खान अब बनने जा रहे हैं सिंगर, अपनी सिगिंग से आईपीएल टीम केकेआर में भरेंगे जोश

शाहरुख खान केकेआर के टीम एंथम को गाएंगे

बता दें कि शाहरुख ने अपनी फ़िल्म जोश, जिसमें ऐश्वर्या राय ने उनकी बहन की भूमिका निभाई थी, में लोकप्रिय गाना 'अपुन बोला तू मेरी लैला' गाया था । यह गाना काफ़ी पसंद किया गया था ।

शाहरुख, जो एक प्रशिक्षित गायक नहीं हैं, पहले केकेआर एंथम को अपनी आवाज नहीं देना चाहते थे लेकिन फ़िर जब म्यूजिक कंपोजर बप्पी लाहिड़ी ने उनसे ऐसा करने के लिए आग्रह किया तो उन्हें उनकी बात माननी पड़ी । केकेआर एंथम के बोल है 'रन रन रन' । यह गाना शाहरुख के टीम प्लेयर्स में जोश भरने का काम करेगा । इस गाने को बप्पी और उनका बेटा बप्पा अपने संगीत से सजा रहे है ।

उन्होंने बताया कि शाहरुख ने रिकॉर्डिंग से पहले इस गाने के लिए कई दिनों रिहर्सल की और जब उन्होंने इस गाने को फ़ाइनली अपनी आवाज दी तो यह गाना बहुत ही बेहतरीना गाना बनकर उभरा ।

सलमान खान के विपरीत, शाहरुख कभी भी गायन में सहज नहीं थे, लेकिन इस बार, वह अपने आराम क्षेत्र से बाहर आ गए हैं । यह टीम एंथम, इस साल इंडियन प्रीमियर लीग सीज़न से पहले रिलीज़ हो जाएगी ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान को अक्षय कुमार के साथ काम करने में ये दिक्कत आ रही है !

शाहरुख के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो अपनी पिछली फ़िल्म जीरो की बॉक्सऑफ़िस असफ़लता के बाद शाहरुख अब अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए बहुत सजग हो गए हैं और इसके लिए वह कोई चांस नहीं लेना चाहते हैं इसलिए उन्होंने भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक फ़िल्म सारे जहां से अच्छा से अपने कदम पीछे हटा लिए । और अब वह अपने करियर को फ़िर से पटरी पर लाने की कोशिश में लग गए है ।